धार्मिक

15 दिसंबर से सूर्य देव बदलेंगे राशि, इन 7 राशियों की चमकेगी किस्मत, तो इन 5 का होगा बुरा हाल

दिसंबर माह के मध्य में सूर्य देव राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. 15 दिसंबर से सूर्य देव धनु राशि में स्थान ले लेंगे. धनु राशि में सूर्य के परिवर्तन को धनु संक्रांति कहते हैं. इस परिवर्तन का जहां 7 राशियों को सकारात्मक परिणाम मिलेगा तो वहीं 5 राशियों पर इसका बुरा प्रभाव पड़ सकता हैं.

 

तो आइए जानते हैं कि आखिर सूर्य देव के इस परिवर्तन से कौन-सी राशियां लाभ प्राप्त करने से अछूती रहेगी और कौन-सी राशियों को सूर्य देव के इस परिवर्तन से सकारात्मक परिणाम मिलने वाले हैं…

मिथुन राशि…

मिथुन राशि वाले लोग अपने कार्य क्षेत्र में सफलता प्राप्त करेंगे. हालांकि आपको इस दौरान अपनी सेहत का ख़्याल रखना होगा. स्वास्थ्य के प्रति सचेत बने रहने की आवश्यकता है.

तुला राशि…

तुला राशि वाले लोगों के लिए धन के मामले में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. साथ ही आपने सम्मान में भी इज़ाफ़ा देखने को मिलेगा.

मकर राशि…

मकर राशि वाले लोगों के लिए सूर्य देव का यह राशि परिवर्तन शुभ माना जा रहा है. मकर राशि वालों को इस दौरान आर्थिक सफलता मिलने के योग हैं.

कुंभ राशि…

कुंभ राशि वाले लोगों के लिए शुभ संकेत के योग हैं. नौकरी और व्यापार दोनों में ही लाभ प्राप्त हो सकता है.

मीन राशि…

मीन राशि वाले लोगों के लिए भी परिणाम अपने पक्ष में होंगे. आपकी मेहनत व्यर्थ नहीं जाएगी. आपको आपके परिश्रम का फल निश्चित ही मिलेगा.

कर्क राशि…

कर्क राशि वाले लोगों के लिए भी आर्थिक रूप से बेहद शुभ योग बन रहे हैं. धन और आय दोनों के नए साधन बनते हुए दिख रहे हैं.

सिंह राशि…

सिंह राशि वाले लोगों के लिए भी सूर्य देव का यह राशि परिवर्तन बेहद शुभ होने जा रहा है. सिंह राशि वालों को भूमि वाहन में फ़ायदा मिल सकता है. साथ ही इस राशि के लोग धन आय का लाभ भी लें सकते हैं.

Related Articles

Back to top button