बॉलीवुड

जिम में वर्कआउट करते करते गोविंदा करिश्मा के गाने पर जमकर नाची सारा अली खान, देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की लोगों की फेवरेट स्टार किड हैं। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की  बेटी ने बहुत कम समय में ही बॉलीवुड में बड़ा नाम कर लिया है। सर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ केदारनाथ फिल्म से की थी। इसके बाद वे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) संग ‘सिंबा’ फिल्म में दिखाई दी थी।

सिंबा के बाद सारा ने कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) के साथ लव आजकल की थी। अब वे जल्द ही डेविड धवन के बेटे वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ ‘कुली नंबर वन’ (Coolie No. 1) के रीमेक में नजर आएगी। यह फिल्म लॉकडाउन की वजह से डिले हो रही थी लेकिन अब जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस बीच सारा सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। वे आए दिन अपने निजी फोटोज़ और वीडियोज़ दर्शकों के साथ सजा करती रहती हैं।

सारा को लोग ब्यूटी विथ ब्रेन भी कहते हैं। फिटनेस को लेकर भी वे बहुत जागरूक रहती हैं। वे रोजाना जिम में पसीना बहाकर खुद को फिट रखती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने जिम से एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वे जिम का वर्कआउट छोड़कर डांस करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में सारा गोविंदा और करिश्मा कपूर के गाने ‘जेठ की दुपहरी में पांव जले हैं..सैंया पांव जले हैं’ पर जबरदस्त डांस करती है।

सारा ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को साझा करते हुए वे कैप्शन में लिखती हैं – सुनहरी दुपहरी। सारा के इस वीडियो पर फैंस की भी जबरदस्त प्रतिक्रिया आ रही है। उनके इस वीडियो को अभी तक 6 लाख 50 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा ‘कुली नंबर वन’ (Coolie No. 1) के अलावा ‘अतरंगी रे’ फिल्म में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रजनीकान्त के दामाद धनुष मुख्य भूमिका में होंगे। ‘कुली नंबर वन’ के साथ ‘अतरंगी रे’ का भी सारा के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


कुछ समय पहले ही वरुण और सारा का कूली नंबर 1 का ‘हुस्न है सुहाना’ गाना भी रिलीज हुआ है। फैंस इस गाने के ऊपर भी मोहब्बत लूटते नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button