बॉलीवुड

शादी से पहले रोमांटिक हुईं नेहा कक्कड़, रोहनप्रीत संग फोटो शेयर कर कहा- जिंदगी आपके साथ..

नेहा कक्कड़ पिछले कुछ दिनों से रोहनप्रीत सिंह संग अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. बीते दिनों सोशल मीडिया पर नेहा ने रोहनप्रीत सिंह के प्रति अपने प्यार का इजहार किया था. इसके बाद सोशल मीडिया पर नेहा के रोका सेरेमनी का एक विडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें कपल ढोल-नगाड़ों पर डांस करते हुए दिखाई दिया था.

अभी तक तो फैंस शादी को एक पब्लिसिटी स्टंट ही समझ रहे थे, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हुए शादी के कार्ड ने उन्हें सोचने पर मजबूर कर दिया है. वहीं, कुछ लोगों का मानना है कि रोहनप्रीत और नेहा का साथ में एक गाना ‘नेहू दा व्याह’ आ रहा है, इसलिए ये सब ड्रामा रचा जा रहा है. हालांकि, नेहा के करीबी सूत्रों की मानें तो नेहा और रोहनप्रीत की शादी असली है.

इसी बीच सोशल मीडिया पर नेहा और रोहनप्रीत की कुछ नई तस्वीरें भी वायरल हो गयी हैं. ये तस्वीरें उस वक्त की हैं जब रोहनप्रीत ने नेहा को शादी के लिए प्रपोज किया था. बता दें, इन तस्वीरों को नेहा ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीरों में रोहनप्रीत के हाथों में एक कार्ड दिखाई दे रहा है, जिस पर ‘Will yoy marry me?’ लिखा हुआ है. नेहा की प्यारी सी मुस्कराहट उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है.

 

View this post on Instagram

 

The day He proposed to Me!! ??? @rohanpreetsingh Life is more beautiful with You ♥️?? #NehuPreet #NehuDaVyah

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on


तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन दिया है, “वो दिन जब रोहनप्रीत ने मुझे प्रोपोज़ किया था. जिंदगी आपके साथ बहुत सुन्दर हैं, रूह”. नेहा के इस पोस्ट के बाद फैंस एक बार फिर से उन्हें शादी की बधाई देने लगे हैं. अपनी जिंदगी की नयी शुरुआत के लिए फैंस कपल को सोशल मीडिया पर ढेरों शुभकामनाएं भेज रहे हैं. साथ ही कुछ ये भी कह रहे हैं कि अगर ये शादी किसी तरह का पब्लिसिटी स्टंट निकलती है तो उन्हें बहुत निराशा होगी.

गौरतलब है कि कुछ समय पहले नेहा का जब गाना ‘गोवा वाले बीच पर’ आने वाला था, तब उन्होंने आदित्य नारायण के साथ मिलकर शादी का ऐसा ही ड्रामा रचा था. लेकिन इस बार जिस तरह से कपल सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहा है, उसे देखकर लग नहीं रहा कि ये सब झूठ है. अब सच क्या है, ये तो 24 अक्टूबर को पता चल ही जाएगा. रिपोर्ट्स की मानें तो शादी दिल्ली में हो रही है और शादी से दो दिन पहले यानी आज कपल कोर्ट में रजिस्टर मैरिज करने वाला था.

पढ़ें नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी पर आदित्य नारायण ने खड़े किए सवाल, कहा- क्या नेहा सच में शादी ..

Related Articles

Back to top button