मनोरंजन

टीवी की इन अभिनेत्रियों ने गोल्ड अवार्ड्स में बिखेरा हुस्न का जलवा, नागिन एक्ट्रेस ने लूटी महफिल

टीवी जगत के सबसे बड़े अवार्ड शो में से एक गोल्ड ग्लैमर अवार्ड का आयोजन 25 नवंबर की रात किया गया, इंडस्ट्री के स्टार्स ने इस शो का भरपूर मजा उठाया। कोरोना महामारी के इस दौर में टीवी का ये पहला बड़ा समारोह था, ऐसे में कोरोना के मद्देनजर सभी एहतियात जैसे सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनने के नियमों का पालन किया गया।

खैर, इस रंगीन शाम की चमक को टीवी के सितारों ने अपने खूबसूरत और आकर्षक लुक से और भी बढ़ा दिया। तो चलिए जानते हैं, आखिर इस फैशन अवार्ड शो में किन किन हसीनाओं ने अपने फैशन का जलवा बिखेरा…

हिना खान  

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

टीवी की मशहूर अदाकारा हिना खान ने न सिर्फ अपने एक्टिंग के दम पर पहचान बनाई है बल्कि अपनी खूबसूरती के भी झंडे गाड़े हैं। उनके फैशन सेंस को खूब सराहा जाता है और फैंस तो उनके स्टाइल के दीवाने ही हैं। खैर, गोल्ड ग्लैमर अवार्ड के इस खास मौके पर हिना के स्टाइल ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया।

हिना खान

हिना ने ब्लैक कलर का कट ड्रेस कैरी किया था, जिसमें हिना काफी ज्यादा हॉट लग रही थीं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने बेहद ही बोल्ड मेकअप किया, जिसमें रेड लिपस्टिक के साथ विंक्ड आईलाइनर ने हिना के लुक को ग्लैमरस बना दिया था। साथ ही उनका हाई हिल्स उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था। बता दें कि इस शो में हिना ने दो अवार्ड्स जीते। जिसमें एक सोशल मीडिया डीवा और दूसरा डीवा ऑफ टीवी इंडस्ट्री शामिल है।

गौहर खान 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में गौहर खान भी शामिल हैं। हाल ही में उन्होंने खुद से 12 साल छोटे लड़के जैद दरबार संग सगाई रचाई है। खैर, बीते शाम अवार्ड शो के दौरान गौहर ने अल्पना नीरज का डिजाइन किया हुआ आउटफिट कैरी किया था।

गौहर खान

गौहर ने ब्लैक कलर की फलेरी डिजाइन वाली ड्रेस पहनी थी, जिसके मिड में बो का व्हाइट कलर का डिजाइन बना हुआ था। इसके साथ डार्क लिपस्टिक और मैचिंग हाई हिल्स के  साथ गौहर किसी परी से कम नहीं लग रही थीं। बता दें कि उन्होंने शो में मोस्ट स्टाइलिश आइकॉन अवॉर्ड अपने नाम किया है।

सुरभि चंदना 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

नागिन फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना की खूबसूरती के तो लाखों दीवाने हैं। लिहाजा अवार्ड शो के दौरान भी सुरभि ने अपनी अदाओं से पूरी महफिल ही लूट ली। बता दें कि सुरभि अपने हॉट अंदाज के लिए अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती हैं और इसी के अनुसार उन्होंने हॉट स्टेपर का अवॉर्ड अपने नाम किया।

सुरभि चंदना

इस दौरान सुरभि ने शिम्मरी गोल्डन आउटफिट पहना था और इसके साथ न्यूड मेकअप उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा था। सुरभि के इस अंदाज ने सभी की निगाहों को उन पर टिकने को मजबूर कर दिया।

श्वेता तिवारी  

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

कसौटी जिंदगी की फेम अदाकारा श्वेता तिवारी ने भी अपने जलवे बिखेरे। श्वेता की उम्र अब भले ही 40 के पार हो चुकी है, मगर बढ़ती उम्र के साथ उनकी खूबसूरती भी बढ़ती ही जा रही है। उन्हें देखकर ये अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि उनकी एक 20 साल की बेटी भी है। खैर, ग्लैमरस गोल्ड अवार्ड्स में श्वेता ने दिल थाम देने वाला अवतार धारण किया था।

श्वेता तिवारी

गोल्ड एंड ब्लैक कलर की इस साड़ी में श्वेता सबसे हटकर दिखीं और सबकी निगाहें इन्हीं पर टिकी रहीं। श्वेता हाईलाइट मेकअप और स्टाइलिश इयररिंग्स में काफी खूबसूरत लग रही थीं।

श्रद्धा आर्या 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

टीवी पर प्रसारित होने वाले सबसे लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक कुंडली भाग्य में प्रीता का रोल प्ले करने वाली श्रद्धा आर्या ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से एक अलग पहचान बनाई है। खैर, श्रद्धा ने अवार्ड शो के इस खास मौके पर शिमरी गाउन पहना था जो उन पर खूब फब रहा था, साथ ही हाई बन और माइल्ड मेकअप से उनकी खूबसूरती और भी बढ़ रही थी।

श्रद्धा आर्या

बता दें कि श्रद्धा को इस अवार्ड शो में टीवी जगत की मोस्ट ग्लैमरस पर्मनैलिटी का अवार्ड दिया गया।

युविका चौधरी 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuvikachaudhary (@yuvikachaudhary)

टीवी एक्ट्रेस युविका चौधरी की खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। एक्ट्रेस की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है। बता दें कि उनकी एक एक तस्वीर पर लाखों की संख्या में लाइक्स मिलते हैं। खैर, गोल्ड ग्लैमर अवार्ड 2020 के दौरान युविका कलरफुल ब्लेजर, क्रॉप टॉप और ट्राउजर आउटफिट में काफी खूबसूरत और आकर्षक लग रही थीं।

युविका चौधरी

इस ड्रेस के साथ युविका ने गले में राउंड चोकर पहना हुआ था, साथ ही डायमंड शादी मेकअप, हाई पोनीटेल और हाई हिल्स के साथ उन्होंने खूब महफिल लूटी।

देबिना बनर्जी 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

गोल्ड ग्लैमरस अवार्ड 2020 में फिट आइकॉन ऑफ सोशल मीडिया का अवॉर्ड अपने नाम करने वाली एक्ट्रेस देबीना ने भी अपने लुक से खूब तारीफें बटोरीं। उन्होंने इस मौके पर पर्पल कलर का स्टाइलिश गाउन कैरी किया था, साथ ही हाई बन और हाईलाइट मेकअप के साथ देबिना ने अपने लुक को सबसे खास बनाया।

देबिना बनर्जी

इस लुक के साथ देबिना बनर्जी का सबसे स्टाइलिश और फैशनेबल अवतार देखने को मिला। एक्ट्रेस ने फ्लावर रिंग और फ्लावर ज्वैलरी भी कैरी किया था। जिससे देबिना और भी ज्यादा खूबसूरत नजर आईं।

मुनमुन दत्ता 

मुनमुन दत्ता

टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बबीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने भी इस अवार्ड शो में शिरकत की। उन्होंने इस खास अवसर पर शिम्मरी डार्क वायलेट कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहना था, साथ ही मैचिंग मेकअप, हाई बन और गले में स्टाइलिश नेकलेस ने उनकी खूबसूरती बढ़ा दी थी। शो में मुनमुन को वुमन ऑफ स्बस्टांस अवार्ड मिला।

अवनीत कौर 

अवनीत कौर

टीवी इंडस्ट्री की नई डीवा अवनीत कौर भी इस शो में शामिल हुईं थीं। उन्होंने इसके लिए ऑल व्हाइट लुक चुना। व्हाइट ब्लेजर, नेट डिजाइन टॉप और पैंट के साथ अवनीत का खूबसूरत रूप सामने आया साथ ही बोल्ड मेकअप, कलाईयों में घड़ी और गले में स्टाइलिश नेकपीस के साथ अवनीत के लुक की जमकर तारीफ हुई। उन्हें स्टाइलिश अवार्ड मिला।

Related Articles

Back to top button