मनोरंजन

इंडियन आइडल 12 : शादी के बाद नेहा ने किया यह नेक काम, कंटेस्टेंट को दी अपने हिस्से की इतनी कमाई

छोटे पर्दे का मशहूर रियलिटी शो इंडियन आइडल अपने नए सीजन के साथ लौटने के लिए तैयार है. इन दिनों शो का प्रचार-प्रसार जोर-शोर से चल रहा है और ऑडीशन के वीडियो भी लोगों को खूब भा रहे हैं. इसी कड़ी में एक कंटेस्टेंट के ऑडीशन का वीडियो जमकर वायल हो रहा है और इस वीडियो में शो की जज नेहा कक्कड़ प्रतियोगी को एक बड़ा इनाम देते हुए नज़र आ रही है.

बता दें कि इंडियन आइडल की शुरुआत 28 नवंबर से होने जा रही है. इससे पहले ऑडीशंस के वीडियो लोगों को रोमांचित कर रहे हैं. एक हालिया वीडियो में शहजाद अली नाम के एक प्रतियोगी की मदद के लिए जज नेहा कक्कड़ ने एक लाख रु की मदद का ऐलान किया है.

 

दरअसल, सोनी टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से शहजाद अली की प्रतुती का एक वीडियो साझा किया गया है. इसमें देखा जा सकता है कि अली काफी शानदार प्रस्तुति देते हैं और वे अपने बारे में बताते हुए कहते है कि मैं जयपुर से हूं और मैं एक कपड़े की दुकान में काम करता हूं. अली आगे कहता है कि बचपन में ही उसकी मां का निधन हो गया था और उसे उसकी नानी ने पाल पोसकर बड़ा किया.

वीडियो में आगे देखा और सुना जा सकता है कि आगे शो के जज विशाल ददलानी शाहजा दसे पूछते हैं कि वे यहां पर आए कैसे ? इस पर अली कहते हैं कि नानी ने बैंक से मेरे लिए लोन लिया है. इस पर शो की दूसरी जज नेहा कक्कड़ उनसे पूछती है कि कितने का लोन लिया है. इस पर अली कहते हैं कि 5 हजार रु का.

इस दौरान नेहा काफी काफी भावुक हो जाती है और वे अली को 1 लाख रु देने का ऐलान करती है. साथ ही इस पर आगे शो के दूसरे जज विशाल ददलानी कहते हैं कि जैसे नेहा ने आपकी मदद की है, वैसे में भी आपको एक अच्छे गुरु से मिलवा दूंगा.

बता दें कि अब शो के प्रोमो से जुड़ा यह वीडियो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके साथ ही ऑडीशंस से जुड़े और भी कई वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं. इस तरह से यह शो शुरू होने से पहले ही लोगों को भा गया है और लोगों को इसके शुरू होने के बेसब्री से इंतज़ार भी है.

यहां देखें वीडियो…

युवराज मेधे ने भी बटोरी थी सुर्खियां…

इससे पहले युवराज मेधे नाम के एक प्रतियोगी का वीडियो भी खूब सुर्ख़ियों में रहा था. युवराज मेधे हल ही में ऑडीशन देने के लिए पहुंचे थे और जब उनके बारे में सभी जजेस को पता अचला तो वे भावुक हो गए. युवतराज ने बताया कि वे पहले इंडियन आइडल के सेट पर झाडू का काम करते हैं. इस पर नेहा कहती है कि हां मैंने आपको देखा है. युवराज अपनी गायकी से भी तीनों जजेस का दिल जीतने में कामयाब रहते हैं.

युवराज मेधे की दर्द भरी कहानी तीनों ही जज विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया को काफी प्रभावित करती है. जब युवराज की प्रस्तुति समाप्त हो जाती है इसके बाद वे बातचीत में बताते हैं कि इंडियन आइडल के सेट पर वे झाडू लगाने का काम करते हैं. युवराज के वीडियो ने भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी.

24 अक्टूबर को नेहा ने की शादी…

बता दें कि नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल के 12वें सीज की शुरुआत से पहले ही एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गई है. इससे पहले नेहा अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई थी.

नेहा कक्कड़ ने 24 अक्टूबर को ही अपने सपनों के राजकुमार रोहनप्रीत से शादी की थी.दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो ने फैंस से खूब वाहवाही लूटी थी.

इसके बाद यह कपल दुबई में हनीमून के लिए गया था. वहां से भी दोनों ने सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा की थी.

दिवाली जैसे महापर्व को भी कपल ने दुबई में ही सेलिब्रेट किया था और अपने फैंस को दिवाली की शुभकामना दी थी.

Related Articles

Back to top button