अजब ग़जब

नॉटी निकला बच्चा, स्टेज पर दुल्हन के साथ की ऐसी हरकत, शर्मिंदा हो गई माँ, देखें Video

बच्चे सभी को पसंद होते हैं। ये बेहद क्यूट, मासूम और शरारती होते हैं। बच्चों की शरारत के किस्से आप ने भी कई बार देखें या सुने होंगे। इनका मन चंचल और जिज्ञासु होता है। ये कब कौन सी हरकत कर दे कुछ कह नहीं सकते हैं। कभी-कभी इनकी हरकतों की वजह से शर्मिंदगी भी होती है। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे शरारती बच्चे से मिलाने जा रहे हैं जिसने स्टेज पर दुल्हन के साथ बेहद शर्मनाक हरकत कर दी। इसके बाद जो हुआ वह देखने लायक था।

बच्चे ने स्टेज पर की दुल्हन की बेइज्जती

शादी का दिन किसी भी दुल्हन के लिए बहुत खास पल होता है। इस दिन का इंतजार वह बरसों से करती है। ऐसे में उसकी इच्छा होती है कि इस दिन वह एकदम परफेक्ट लगे। सारी चीजें अच्छे से हो। कुछ भी गड़बड़ न हो। शादी के सभी फोटोज और वीडियो भी अच्छे आए। लेकिन एक शरारती बच्चे की वजह से एक दुल्हन को सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा। बच्चे ने भरी महफ़िल में दुल्हन के साथ जो किया वह देख आपकी भी हंसी छूट जाएगी।

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक शरारती बच्चे का वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन बैठे हैं। लोग उनसे मिलने और उनके साथ फोटो खींचाने आ रहे हैं। इस दौरान एक माँ भी अपने बच्चे को लेकर स्टेज पर आती है। बच्चा माँ की गोद में होता है। वह दुल्हन के पीछे खड़े होते हैं। फोटोग्राफर फोटो खींचने की तैयारी करता है। तभी बच्चे को शरारत सूझती है। वह दुल्हन के बाल खींच देता है।

नजारा देख लोटपोट हो गए लोग

बच्चे की ये हरकत देख दुल्हन का मूड अचानक खराब हो जाता है। वह सड़ा सा मुंह बनाकर पीछे देखती है। वहीं बच्चे की माँ अपने बेटे का हाथ तुरंत पीछे खींच लेती है। यह पूरा नजारा देखने में बड़ा फनी लगता है। बेचारी दुल्हन ने पार्लर में घंटों बैठकर हेयरस्टाइल करवाया होगा। लेकिन एक शरारती बच्चे ने सब पर पानी फेर दिया।

इस वीडियो को देख लोग मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि “मैं अपनी शादी में स्टेज पर बोर्ड लगा दूंगा कि बच्चों को स्टेज पर लाना मना है।” फिर दूसरे ने कहा “ये बच्चा तो बड़ा शैतान निकला।” फिर एक कमेन्ट आता है “बेचारी दुल्हन की इज्जत पानी में मिल गई।” वहीं एक अन्य ने कहा “बच्चे ने भी दुल्हन की क्या गजब बेइज्जती की है।” बस ऐसे ही और भी मजेदार कमेंट्स आने लगे। यहां देखें वीडियो।


वैसे यदि कोई बच्चा आपकी शादी में आपके साथ ऐसा कर दे तो आपका क्या रिएक्शन होगा?

Related Articles

Back to top button