बॉलीवुड

कमरे में पत्नी के पोस्टर लगाते थे अर्जुन, 20 साल बाद लिया तलाक, अब 15 साल छोटी लड़की है गर्लफ्रेंड

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अर्जुन रामपाल आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं. आज ही के दिन साल 1972 में उनका जन्म मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में हुआ था. अर्जुन ने बॉलीवुड में कई फिल्मों से अपनी अदाकरी की छाप छोड़ी है. हमेशा विवादों में रहने के कारण उनकी निज़ी ज़िंदगी भी फिल्मों की तरह काफी रोचक रही है.

 

हाल ही में बॉलीवुड से जुड़े ड्रग्स केस में भी उनका नाम आया था और उसके बाद उन्हें NCB ने नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया था. अर्जुन से इस मामले में NCB कार्यालय में 5 घंटे तक लंबी पूछताछ चली थी. अर्जुन रामपाल फ़िल्मी गलियारों में अपनी निजी को लेकर खूब सुर्ख़ियों में रहते हैं. आइए आज उनके जन्मदिन के ख़ास अवसर पर उनकी निज़ी ज़िंदगी से जुडे कुछ बातों से आपको रुबरू कराते हैं…

मेहर जेसिया से की थी शादी, 20 साल बाद तलाक…

हिंदी सिनेमा में एंट्री लेने से पहले ही अर्जुन रामपाल विवाहित थे. उन्होंने 26 साल की उम्र में साल 1998 में मिस इंडिया और मॉडल मेहर जेसिया से शादी कर ली थी. हालांकि शादी के 20 साल के बाद दोनों की राहें अलग हो गई थी.

इस कपल ने साल 2018 में तलाक ले लिया था. उनके 20 साल के रिश्ते के तलाक के साथ खत्म होने से हर कोई हैरान था. अर्जुन और मेहर की दो बेटियां भी हैं.

तलाक के बाद दोनों ही बेटियों की जिम्मेदारी मेहर ने ली. दोनों ही बेटी मेहर के ही पास रहती है. वहीं दूसरी ओर अर्जुन ने भी अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ने का फैसला ले लिया था. उनका नाम इसके बाद गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) से जुड़ा. जो कि आज उनकी गर्लफ्रेंड भी है.

15 साल छोटी गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स को कर रहे हैं डेट…

बता दें कि अर्जुन रामपाल आज अपनी ज़िंदगी के 48 बसंत पूरे कर चुके हैं, जबकि इस समय उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) की उम्र 33 साल है.

गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स एक दक्षिण अफ्रीकन मॉडल है. वे अपना नाम एफएचएम (FHM’S) की दुनिया की 100 सबसे सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में भी शामिल करा चुकी है. उम्मीद है कि जल्द ही दोनों अपने रिश्ते को शादी में तब्दील कर सकते हैं.

 

बता दें कि अर्जुन और गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स बिना शादी किए एक बेटे के माता-पिता भी बन चुके हैं. गैब्रिएला और अर्जुन के बेटे का नाम अरिक है. दोनों की पहली मुलाकात एक पार्टी में हुई थी, इसके बाद दोनों की मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो गया.

अर्जुन की गर्लफ्रेंड सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीरों से आग लगाताई रहती हैं. फैंस को उनकी तस्वीरें खूब पसंद आती है. अक्सर अर्जुन और गैब्रिएला साथ में भी सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते रहते हैं.

शादी से पहले ही कमरे में लगाकर रखते थे बीवी के पोस्टर…

अर्जुन की पहली शादी साल 1998 में मेहर जेसिया से हुई और इससे पहले ही वे मेहर को काफी पसंद करते थे. किस्सा तो यह भी मशहूर है कि अर्जुन शादी से पहले मेहर जेसिया के पोस्टर अपने कमरे में लगाते थे और उनका मानना था कि पत्नी हो तो ऐसी हो.

 

आगे जाकर जेसिया ही उन्हें पत्नी के रूप में मिली. लेकिन 20 साल के बाद यह रिश्ता 2018 में तलाक के साथ टूट गया.

‘प्यार, इश्क और मोहब्बत’ से किया डेब्यू…

अर्जुन रामपाल ने करीब 28 साल की उम्र में साल 2001 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनकी डेब्यू फिल्म राजीव राय की ‘प्यार, इश्क और मोहब्बत’ रही. फिल्म कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा सकी.

आगे जाकर उन्होंने लीड एक्टर के रूप में ‘दीवानापन’ में काम किया, हालांकि यहां भी उनके हाथ असफलता ही लगी. हालांकि वे गुड लुकिंग और हैंडसम होने के चलते लोगों की नज़रों में आ चुके थे.

अर्जुन ने आगे बॉलीवुड की ख़ूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा एश्वर्या राय के साथ फिल्म ‘दिल का रिश्ता’ में काम किया, लेकिन इसका हश्र भी यहीं हुआ जैसा कि उनकी पिछली फिल्मों का हुआ था.

बाद में वे सपोर्टिंग रोल्स में नज़र आए. जहां वे दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहें. रॉक ऑन और ‘हाउसफुल’ जैसी फिल्मों में उन्होंने बेहतरीन काम किया.

Related Articles

Back to top button