समाचार

शादी का वादा कर किशोरी से किया दुष्कर्म, पुलिस ने न्याय के नाम पर पीड़िता से लगवाए थाने के चक्कर

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक युवती को युवक ने अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ दो साल तक दुष्कर्म किया। वहीं जब युवती ने शादी की बात कही तो युवक शादी के वादे से पलट गया। इतना ही नहीं युवक ने युवती को चुप रहने की धमकी भी दी और कहा कि अगर उसने किसी को भी कुछ बताया तो वो उसे जान से मार देगा। युवक से मिले इस धोखे के बाद युवती ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवाई। लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने से मना कर दिया। जिसके बाद पीड़ित युवती रायबरेली SP के पास पहुंच गई और रायबरेली SP से न्याय की मांग की।

15 साल की पीड़िता का आरोप है कि उसी के गांव के रहने वाले पवन ने पहले उससे दोस्ती की, फिर उससे शादी का वादा कर संबंध बनाएं। वहीं युवती ने जब उससे शादी करने की बात कही, तो उसने जान से मारने की धमकी देना शुरू कर दी। ये पूरा मामला रायबरेली के खीरो थाना क्षेत्र का है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोप ने उसके साथ बलात्कार किया है। उसने उसे धमकी दी की वो लोगों को सब कुछ बता दें।

पीड़िता का आरोप है कि इस संबंध में उसने थाने में शिकायत भी की थी, पर पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। नाबालिग का कहना है कि पुलिस 14 नवम्बर से थाने के चक्कर ही लगवा रही है और केस दर्ज नहीं कर रही है। तंग आकर युवती अपने परिवार के साथ SP के पास पहुंच गई और मदद की गुहार लगाई।

वहीं जब इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव से बात की गई तो उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया और चुपी साध ली। हालांकि SP से मिलने के बाद युवती को उम्मीद है कि पुलिस उसकी मदद जरूर करेगी और आरोपी को फौरन गिरफ्तार करेगी।

Related Articles

Back to top button