बॉलीवुड

सैफ की पहली पत्नी को लेकर करीना ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘वह बच्चों की परवरिश…’

बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्जॉय कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करीना फरवरी में दूसरे बच्चे की मां बनेंगी। वहीं उनके पति सैफ अली खान चौथे बच्चे के पिता बनेंगे। जी हां, उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह से भी दो बच्चे (सारा और इब्राहिम) हैं।

सैफ ने खुद से 12 साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह से साल 1991 में शादी रचाई थी और 13 सालों तक एक दूजे का साथ निभाने के बाद साल 2004 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद साल 2012 में सैफ ने करीना से शादी की। बहरहाल करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में सैफ की पहली पत्नी अमृता को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। आइए जानते हैं, आखिर करीना ने क्या कुछ कहा…

अमृता को लेकर करीना ने किए कुछ बड़े खुलासे…

दरअसल करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करन के 6वें सीजन में पहुंची करीना कपूर ने अपने और अमृता सिंह के रिश्तों को लेकर कुछ बड़े खुलासे किए थे। करीना ने कहा था कि मेरी मुलाकात जब सैफ से हुई तो उस वक्त उनका अमृता सिंह से तलाक हो चुका था और मैं कभी अमृता सिंह से नहीं मिली, लेकिन उनके लिए मेरे मन में किसी तरह का खोंट नहीं है। करीना कहती हैं कि मैं अमृता का काफी सम्मान करती हूं।

सैफ-करीना-अमृता

करीना ने कहा कि कभी खुशी कभी गम की शूटिंग के दौरान मेरी मुलाकात उनसे हुई थी, जब उन्होंने अपनी बेटी सारा को मुझसे मिलवाया था। उसके बाद अब तक मेरी मुलाकात उनसे नहीं हुई है।

सैफ-करीना-अमृता

करीना ने अमृता के बारे में कहा कि, अमृता एक अच्छी मां हैं। उन्होंने अपने दोनों बच्चों सारा और इब्राहिम को बहुत ही अच्छे तरीके से परवरिश दी है, जो साफ नजर आती है। करीना कहती हैं कि सारा और इब्राहिम दोनों के साथ मेरी काफी अच्छी बॉन्डिंग है, वो दोनों हमारे हर खुशी और गम के मौके पर हमारे साथ होते हैं।

सैफ-तैमूर-इब्राहिम-सारा

एक्ट्रेस ने बताया कि जब मैं और सैफ एक दूसरे को डेट कर रहे थे, तो उन दिनों एक बार सैफ ने मुझे बताया था कि मेरे बच्चे मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा हैं।

करीना ने सारा के बारे में कही ये बड़ी बात…

करीना कपूर खान-सारा अली खान

इसी इंटरव्यू में करीना ने सारा की तारीफ करते हुए कहा है कि वो एक खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं। यही नहीं बल्कि  उन्होंने कहा कि वो इंडस्ट्री में ब्यूटी विद ब्रेन का एक बेहतरीन कॉम्बिनेशन हैं। ऐसे सितारे फिल्म इंडस्ट्री को वर्षों में एक बार मिलते हैं।

सैफ अली खान-करीना कपूर खान

करीना इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी का खूब ख्याल रख रही हैं और हेल्थ के अनुसार डाइट ले रही हैं। इसी बीच उन्होंने कुछ ऐड की भी शूटिंग की है। पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू में करीना ने कहा था कि जब उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी के बारे में बताया तो  सैफ का रिएक्शन कैसा था। उन्होंने कहा कि सैफ सहित फैमिली का रिएक्शन बिल्कुल भी फिल्मी नहीं था बल्कि सभी नॉर्मल थे।

करीना-सैफ-तैमूर

इसी इंटरव्यू में उनसे ये भी पूछा गया कि वो कौन सी चीज है जो आप दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान दोहराना नहीं चाहती हैं?इसके जवाब में उन्होंने कहा कि पहली प्रेग्नेंसी के समय मुझे खूब खाने के लिए कहा गया था और इस वजह से मेरा 25 किलो वजन बढ़ गया। मैं फिर से वही चीज दोहराना नहीं चाहती हूं। मुझे इस समय हेल्दी और फिट रहना है।

करीना के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में उन्होंने आमिर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कंप्लीट की है। ये फिल्म अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button