बॉलीवुड

आठवीं क्लास में रणबीर कपूर को हुआ था प्यार, रोती हुई लड़की के साथ एक्टर ने किया था यह काम

हिंदी सिनेमा के कलाकार अक्सर अपनी फिल्मों और एक्टिंग के साथ ही अपनी निज़ी ज़िंदगी को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. आए दिन कई कलाकार अपनी निजदी ज़िंदगी से जुड़े कई बड़े ख़ुलासे भी करते हुए नज़र आते हैं. वे किसी शो पर कई चौंकाने वाले खुलासे करते हैं या फिर वे किसी साक्षात्कार में ऐसा करते हुए देखें जाते हैं या फिर सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हैं. एक वायरल वीडियो में अभिनेता रणबीर कपूर भी ऐसा ही करते हुए नज़र आ रहे हैं.

दरअसल, बात यह है कि सोशल मीडिया पर इन दिनों मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के फेमस शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़े कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. कई वीडियो में कपिल शर्मा बॉलीवुड कलाकारों के साथ हंसी मजाक करते हुए नज़र आए रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता रणबीर कपूर का भी वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में रणबीर कपूर और कपिल शर्मा शो पर मस्ती के मूड में नज़र आ रहे हैं. हंसी-मजाक के सिलसिले के बीच रणबीर ने अपनी निज़ी ज़िंदगी से जुड़ा बहुत बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि वे जब आठवीं क्लास में थे, तब उन्होंने पहली बार किसी लड़की को डेट किया था.

कपिल शर्मा के शो पर ऑडियंस में बैठी एक लड़की रणबीर कपूर से बड़ा ही मजेदार सवाल करती है और वह कहती हैं कि, आपने आज तक बहुत सी लड़कियों को डेट किया है, लेकिन क्या आपको याद है कि अपने सबसे पहले किसको डेट किया था ? इस पर रणबीर कपूर कपिल शर्मा और लड़की को बड़ा मजेदार जवाब देते हैं.

रणबीर कपूर कपिल से कहते हैं कि, ”हां बिल्कुल याद है, मैं आठवी क्लास मैं था किसी की छत पर पार्टी चल रही थी. शाम के सात बज गए थे. सूरज छुप रहा था, तो मैंने देखा वह लड़की एक कोने में रो रही थी.”

अभिनेता रणबीर कपूर आगे कहते हुए नज़र आते हैं कि, ”मैं उसके पास गया और मैंने पूछा कि तुम क्यों रो रही हो ? इसपर उसने कहा कि क्योंकि मैं तुम पर विश्वास नहीं करती हूं. यह सुनकर वहां मैं कुछ हक्का-बक्का हो गया. मुझे पता नहीं था कि मैं क्या बोलूं. विश्वास मतलब कैसे पाऊं ? तो मैंने सीधा हाथ बाहर निकाला और उसकी तरफ किया और बोला कि क्या अब तुम मुझ पर विश्वास कर सकती हो ?”

मजाकिया अंदाज में आगे कपिल शर्मा रणबीर से पूछते हैं कि उसके बाद क्या हुआ ? इस पर हंसते हुए रणबीर कपिल से कहते हैं कि इसके बाद वो कभी मेरे साथ डेट पर नहीं गई. रणबीर का यह जवाब सुनते ही कपिल के साथ ही सिद्धू और पूरी ऑडियंस भी हंसने लगती है.

 

यहां देखें वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirian.forever)

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर रणबीर और कपिल के इस वीडियो को अभिनेता के फैन क्लब द्वारा साझा किया गया है. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर जोर-शोर से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. फैंस इसे ख़ूब वायरल कर रहे हैं और जमकर कमेंट्स भी इस पर देखने को मिल रहे हैं.

बता दें कि रणबीर कपूर का नाम अब तक कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा है. इनमे कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण का नाम प्रमुख रूप से शामिल है. दोनों ही एक्ट्रेस के साथ रणबीर के अफेयर्स ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. फिलहाल रणबीर कपूर बीते लंबे समय से एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ रिलेशन में हैं.

दोनों कलाकार एक-दूसरे को डेट कर रहे है और कई बार ख़बरें आई है कि इस रिश्ते को दोनों के परवार की ओर से भी हरी झंडी मिल गई है. उम्मीद है कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं. दोनों के अफेयर को आज के समय में बॉलीवुड के सबसे चर्चित अफेयर में से एक के रूप में देखा जाता है. अक्सर दोनों कलाकार एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हुए देखें गए हैं.

Related Articles

Back to top button