मनोरंजन

हाइट में अभिनेताओं को टक्कर देती हैं टीवी की ये 9 अभिनेत्रियां, एक को तो कहते हैं ‘लेडी अमिताभ’

आजकल न सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि टीवी इंडस्ट्री में भी एक से बढ़कर एक अदाकाराएं हैं, जो अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज के लिए मशहूर है। ये अदाकाराएं एक्टिंग और ब्यूटी का जबरदस्त कांबिनेशन पेश करती हैं। इन्हीं में से कुछ अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपने ऊंचे लंबे कद से फैंस को अपना दीवाना बनाया है।

जी हां, टीवी की दुनिया में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने हाइट के दम पर फैंस के दिलों में राज किया है। इनकी हाइट देख सभी हैरत में पड़ जाते हैं। तो आज हम इस आर्टिकल में आपको टीवी की उन अदाकाराओं के बारे में बताने वाले हैं, जो लंबाई के मामले में सभी एक्ट्रेसेस को पछाड़ चुकी हैं। आइये जानते हैं, आखिर इस लिस्ट में कौन कौन हैं शामिल…

कविता कौशिक

एक्ट्रेस कविता कौशिक इन दिनों बिग बॉस के 14वें सीजन में घमासान मचा रही हैं, उनकी ऊंचाई जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। बता दें कि कविता 5 फीट 8 इंच की हैं और इतनी लंबाई होने की वजह से कविता कभी अपने हाइट के लड़कों को डेट नहीं कर पाईं।

कविता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बचपन में लड़के उन्हें खंबे जैसी खड़ी है गाना गाकर खूब चिढ़ाते थे। बता दें कि कविता धारावाहिक एफआईआर में भी काम कर चुकी हैं। कविता के मुताबिक इस सीरियल की शूटिंग के दौरान उनके कोस्टार उन्हें कुतुब मीनार की बेटी कहकर बुलाते हैं।

करिश्मा तन्ना

नागिन 3 में काम कर चुकीं एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी ऊंचाई के मामले में कई अभिनेत्रियों को पछाड़ती हुई नजर आती हैं। उनकी ऊंचाई 5 फीट 9 इंच है। करिश्मा टीवी इंडस्ट्री की सबसे लंबे कद की अभिनेत्रियों की लिस्ट में टॉप पर शुमार हैं। अपने इस लंबे हाइट की वजह से करिश्मा को अपने करियर के शुरूआती दिनों में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था।

दरअसल ज्यादा हाइट होने की वजह से करिश्मा को कोई काम देना पसंद नहीं करता था। यही नहीं बल्कि उनका मजाक भी उड़ाया जाता था। हालांकि अब करिश्मा तन्ना इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं।

श्रद्धा मुसाले

सीआईडी फेम एक्ट्रेस श्रद्धा मुसाले भी इस लिस्ट में शामिल हैं। याद दिला दें कि श्रद्धा, सीआईडी में डॉक्टर तारिका का रोल प्ले करती हैं। खैर उनकी ऊंचाई 5 फीट 10 इंच है और इसी वजह से वो जहां भी जाती हैं, बिल्कुल अलग नजर आती हैं। बता दें कि सीआईडी के अलावा श्रद्धा मुसाले धारावाहिक पोरस में भी नजर आई थीं, जिसमें उनका जबरदस्त लुक देखने को मिला था।

ऐश्वर्या सखुजा

धारावाहिक सास बिना ससुराल में काम कर चुकीं एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखुजा की हाइट भी चौंकाने वाली है। उनकी हाइट 5 फीट 10 इंच है और इसी वजह से उन्हें उनके दोस्त फीमेल अमिताभ बच्चन बुलाते हैं। इस बात का खुलासा ऐश्वर्या सखुजा ने खुद केबीसी की शूटिंग के दौरान किया था, उन्होंने ये बात अमिताभ बच्चन को बताई थी। बता दें कि ऐश्वर्या सखुजा टीवी इंडस्ट्री की सबसे हॉटेस्ट एक्ट्रेस भी कही जाती हैं।

पवित्रा पुनिया

इन दिनों बिग बॉस में नजर आ रहीं एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया की हाइट भी अच्छी खासी है। पवित्रा 5 फीट 6 इंच की हैं और शानदार हाइट की वजह से पवित्रा बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस लगती हैं। पवित्रा ने नागिन, ये है मोहब्बतें और बालवीर जैसे कई बेहतरीन धारावाहिकों में काम किया है। उनकी खूबसूरती अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती है।

दीपिका कक्कड

टीवी के दुनिया की संस्कारी बहु की लिस्ट में शुमार दीपिका कक्कड़ भी शानदार हाइट की मालकिन हैं, वो भी अपने हाइट से कई अदाकारओं को मात देती हैं। बता दें कि दीपिका की हाइट 5 फीट 5 इंच है। अच्छी हाइट होने की वजह से दीपिका बहुत ही ग्लैमरस लगती हैं।

बता दें कि दीपिका ने सीरियल ससुराल सिमर का में जबरदस्त एक्टिंग करके फैंस के बीच एक अलग पहचान बनाई है। यही नहीं दीपिका रिएलिटी शो बिग बॉस के 12वें सीजन में भी नजर आ चुकी हैं।

काम्या पंजाबी

टीवी की सबसे खुंखार विलेन काम्या पंजाबी भी लंबाई के मामले में किसी से कम नहीं हैं। उनकी हाइट 5 फीट 7 इंच है और इतनी हाइट होने की वजह से काम्या को कई दफा दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा है। बताया जाता है कि टीवी शोज की शूटिंग के दौरान अक्सर काम्या को हाइट की वजह से काफी दिक्कत होती है, क्योंकि उनके सामने दूसरे कोस्टार काफी छोटे लगते हैं।

काम्या ने एक इंटरव्यू में कहा था कि शूटिंग सेट में कई लोग मेरे हाइट की मजाक उड़ाते हैं। कुछ लोग जेब्रा कहते हैं, तो कोई मुझे खंबा कहता है।

गौहर खान

गौहर खान

टीवी इंडस्ट्री की सबसे खूबूसरत और हॉट एक्ट्रेस गौहर खान भी हाइट के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं। वो न सिर्फ अपनी सुंदरता के लिए बल्कि अपनी शादनदार हाइट के लिए भी जानी जाती हैं। बता दें कि उनकी लंबाई 5 फीट 7 इंच है और इस शानदार हाइट के साथ गौहर काफी जबरदस्त नजर आती है। बता दें कि गौहर ने ना सिर्फ टीवी धारावाहिकों में बल्कि कई फिल्मों में भी काम किया है।

एरिका फर्नांडिस

टीवी के मशहूर धारावाहिक कसौटी जिंदगी की 2 में नजर आ चुकीं एरिका भी हाइट के मामले में किसी से कम नहीं हैं। उनकी हाइट 5 फीट 5 इंच की है, जो उनके लुक को ग्लैमरस बनाता है। अपने जबरदस्त फिगर की वजह से एरिका काफी ज्यादा लंबी लगती हैं।

बता दें कि एरिका साउथ सिने वर्ल्ड की भी एक जानी मानी अदाकारा हैं, ऐसे में उन्होंने ना सिर्फ धारावाहिकों में काम किया है बल्कि साउथ की कई फिल्मों में भी वो काम कर चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button