बॉलीवुड

नेहा कक्कड़ के बाद तय हुई आदित्य नारायण की शादी, इस दिन श्वेता अग्रवाल को बनाएंगे दुल्हनिया

बीते दिनों बॉलीवुड सिंगर और उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने अपनी शादी को लेकर ऐलान किया था. आदित्य ने बताया था कि वे जल्द ही अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल से शादी करने जा रहे हैं. पहले खबरें आ रही थीं कि आदित्य और श्वेता 2020 के अंत तक शादी के पवित्र बंधन में बंध सकते हैं. ऐसे में अब आदित्य नारायण की शादी की कंफर्म डेट सामने आ गई है.

बता दें, आदित्य नारायण 1 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं. एक रिपोर्ट की मानें तो हाल ही में आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि वे 1 दिसंबर को शादी कर रहे हैं और कोरोना वायरस के चलते उनकी शादी में 50 से ज्यादा मेहमान शिरकत नहीं करेंगे. ऐसे में वे अपनी शादी में केवल करीबियों को ही बुला रहे हैं.

हाल ही में आदित्य ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर होने वाली पत्नी श्वेता अग्रवाल की फोटो शेयर करते हुए कहा था कि वे कुछ टाइम के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहे हैं. आदित्य ने बताया था कि सोशल मीडिया से ब्रेक लेकर वे अपना पूरा ध्यान शादी की तैयारियों पर लगाना चाहते हैं.


आदित्य ने पोस्ट में लिखा था, “हम शादी करने जा रहे हैं. मैं दुनिया का सबसे लकी हूं, जिसे 11 साल पहले श्वेता मिली, मेरी सोलमेट और अब हम फाइनली दिसंबर में शादी कर रहे हैं. हम दोनों बेहद निजी इंसान हैं और मानते हैं कि किसी की निजी जिंदगी को निजी रखना सबसे बेहतर है. शादी की तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहा हूं. आपसे दिसंबर में मिलूंगा”.

इससे पहले आदित्य उस वक्त चर्चा में आये थे, जब उन्होंने बयान दिया था कि उनके अकाउंट में मात्र 18 हजार रुपये बचे हैं. कुछ समय पहले दिए गए एक इंटरव्यू में आदित्य ने अपनी फाइनेंशियल कंडीशन के बारे में बातचीत की थी. इस इंटरव्यू में आदित्य ने कई चौंकाने वाली बातें बताई थी. आदित्य ने बताया था कि उनके पास अपना खर्च चलाने तक के पैसे नहीं बचे हैं और उन्होंने अपने म्यूच्यूअल फंड के पैसे भी निकाल लिए हैं.

आदित्य ने यह भी कहा था कि यदि जल्द ही उन्हें काम नहीं मिला तो हो सकता है कि उन्हें अपनी बाइक भी बेचनी पड़ जाए. आदित्य की ऐसी हालत के बारे में जानकर उनके फैंस भी काफी चिंतित हो गए थे. हालांकि बाद में यह बात सामने आई थी कि ये उनका पुराना इंटरव्यू था, जो उन्होंने लॉकडाउन के दौरान दिया था और ऐसा नहीं था कि वे पूरी तरह कंगाल हो गए थे. जब सोशल मीडिया पर यह बात फैलने लगी तो आदित्य ने खुद सामने आकर सफाई दी थी.

बात करें कपल की लव स्टोरी की तो दोनों की मुलाकात फिल्म के सेट पर हुई थी. श्वेता आदित्य के साथ फिल्म ‘शापित’ में नजर आई थीं. सेट पर काम करने के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और कुछ समय बाद दोनों रिश्ते में आ गए. हालांकि, कपल ने कभी भी इस बात को आधिकारिक रूप से स्वीकार नहीं किया कि वे रिलेशनशिप में हैं. नेहा कक्कड़ की शादी के बाद पहली बार आदित्य ने अपने रिलेशनशिप में होने का की बात कबूली थी.

पढ़ें इंडियन आइडल 12 : शादी के बाद नेहा ने किया यह नेक काम, कंटेस्टेंट को दी अपने हिस्से की इतनी कमाई

Related Articles

Back to top button