बॉलीवुड

18 साल बाद सामने आई अमृता सिंह-सैफ अली खान के तलाक की असली वजह, बेटी सारा ने खोला राज

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘अतरंगी-रे’ को लेकर सुर्खियों में है। सारा इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आ रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर रही हैं, वहीं सारा की एक्टिंग को भी काफी पसंद किया जा रहा है। सारा अली खान की इस फिल्म को उनके माता पिता ने भी काफी पसंद किया है। इतना ही नहीं बल्कि अतरंगी रे देखने के बाद सारा के पिता काफी इमोशनल भी हो गए थे।

इसी बीच सारा अली खान ने अपने पिता सैफ अली खान और मां अमृता सिंह के तलाक की वजह का खुलासा किया है। सारा अली खान ने बताया कि क्यों उनके माता-पिता अलग हो गए और यह कैसे सही था? आइए जानते हैं सारा अली खान क्या बोली?

sara ali khan

बता दें, सारा अली खान की मां और जानी मानी अभिनेत्री अमृता सिंह 80 और 90 के दशक में बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक थी। अमृता सिंह ने अपने करियर में विनोद खन्ना, अमिताभ बच्चन जैसे हर बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया। इस दौरान अमृता सिंह का नाम अभिनेता सनी देओल, विनोद खन्ना से लेकर पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री तक जुड़ा।

हालांकि इनके रिश्ते ने बीच में ही दम तोड़ दिया। इसके बाद अमृता सिंह ने अभिनेता सैफ अली खान से शादी रचा ली। अमृता सिंह, सैफ अली खान से करीब 12 साल बड़ी है। इन दोनों ने साल 1991 में शादी रचाई थी।

sara ali khan

13 साल एक साथ रहने के बाद अमृता और सैफ अली खान का साल 2004 में तलाक हो गया। सैफ और अमृता के दो बच्चे हैं जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम खान है। अमृता के बाद सैफ अली खान ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर से शादी रचाई।

खुद से 10 साल छोटी करीना कपूर के साथ सैफ ने साल 2012 में शादी की थी। करीना से सैफ अली खान को दो बेटे हुए जिनका नाम तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान है।

sara ali khan

पिछले दिनों सारा करण जौहर के पॉपुलर टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची थी जहां उन्होंने अपने माता-पिता के तलाक के बारे में बात करते हुए कहा कि, “यह बहुत आसान है। देखा जाए तो आपके पास दो विकल्प हैं। या तो उसी घर में रहो जहां कोई खुश न हो या अलग रहो, जहां सब अपनी-अपनी लाइफ में सुखी हों। साथ ही हर बार मिलने पर आपको एक अलग तरह का प्यार मिले।”

sara ali khan

आगे सारा अली खान ने कहा कि, “मैं अपनी मां के साथ रहती हूं। वो मेरी सबसे अच्छी दोस्त है और मेरे लिए सब कुछ है। मेरे पिता हमेशा हमारे लिए एक कॉल पर उपलब्ध रहते हैं। मैं जब चाहूं उनसे मिल सकती हूं। मुझे नहीं लगता कि एक साथ वो दोनों खुश थे। इसलिए मुझे लगता है कि उस समय अलग होना उनके लिए सबसे अच्छा फैसला था। अब दोनों अपनी लाइफ में खुश हैं और इसी वजह से उनके बच्चे भी खुश हैं। ज़ाहिर तौर पर हम पहले से कहीं ज्यादा खुश हैं।”

sara ali khan

बात करें सारा अली खान के वर्कफ़्रंट के बारे में तो वह अतरंगी रे के बाद जल्द ही फिल्म ‘लुका छुपी-2’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में सारा के साथ मशहूर अभिनेता विक्की कौशल नजर आएंगे।

sara ali khan

Related Articles

Back to top button