मनोरंजन

पापा आज भी ऑटो चलाते हैं.. Bigg Boss 16 में मिस इंडिया Manya Singh ने बयां किया अपना संघर्ष

टीवी के सबसे मोस्ट अवेटेड रियलिटी शो Bigg Boss 16 का शानदार आगाज हो चुका है। शो के होस्ट बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने इसके कंटेस्टेंट्स का घर में जोरदार तरीके से स्वागत किया है। गौरतलब है कि बिग बॉस के इस सीजन में मिस इंडिया रनर अप मान्या सिंह (Manya Singh) भी बतौर कंटेस्टेंट आई हैं। ऐसे में शो में एंट्री के वक्त जब उनका इंट्रोडक्शन सलमान खान से हुआ तो मान्या ने अपने संघर्ष की कहानी भी बयां कि जिसे सुन सलमान भी इमोशनल हो गए।

दरअसल, बिग बॉस शो में एंट्री के साथ सलमान से हुए बातचीत में मान्या (Manya Singh) ने अपने अब तक के संघर्ष को बयां किया है। कि किस तरह से वो जीवन की तमाम कठिनाईयों को पार कर मिस इंडिया (Femina Miss India 2020) रनर अप बनने के मुकाम तक पहुंची । हालांकि इसके साथ ही मान्या ने ये भी बताया है कि मिस इंडिया रनर बनने के बाद भी उनका स्ट्रगल खत्म नहीं हुआ बल्कि अब उन्हें काम की तलाश के लिए स्ट्रगल करना पड़ रहा है।

मिस इंडिया रनरअप होने बाद के बाद भी मेरा स्ट्रगल जारी है

मान्या ने बिग बॉस के मंच पर कहा है कि ‘आमतौर पर लोग सोचते हैं कि मिस इंडिया रनरअप होने पर आपकी लाइफ अच्छी और लग्जीरियस होगी, लेकिन वास्तव में ऐसा कुछ नहीं होता है.. मिस इंडिया के रनर अप का खिताब जीतने के बाद के बाद भी मेरा स्ट्रगल जारी है, यहां तक कि ये टाइटल जीतने के बावजूद मुझे 2 साल के बाद जाकर सिर्फ एक विज्ञापन मिला, खासतौर पर मुझे मेरे रंग को लेकर बहुत कुछ झेलना पड़ा है.. मैं जब लोगों के पास काम मागने जाती तो वो मेरे रंग को लेकर कमेंट करते.. उनका कहना था कि मिस इंडिया रनरअप होने से कुछ नहीं होता’।

वहीं मान्या सिंह ने आगे कहा है कि ‘मैं तो जूनियर आर्टिस्ट के तौर पर पर भी काम करने के लिए तैयार हूं, लेकिन काम ही नहीं मिलता क्या करें’।

मान्या का संघर्ष सुन सलमान खान ने किया ऐसा वादा

ऐसे में मान्या की ये बात सुन सलमान भी इमोशनल हो गए और बोले कि गारंटी से बोलता हूं कि आपको अब काम जरूर मिलेगा, खासतौर पर अगर आप बिग बॉस के घर में अच्छा खेलोगे और दर्शकों का दिल जीत पाने में कामयाब हो गई तो आप बहुत आगे जाओगी। इस पर मान्या भी कहती हैं कि ‘मैं अब खुद को पीछे नहीं छोड़ने वाली, मुझे काम चाहिए और पैसा कमाना है इसलिए इस शो में आई हूं क्योंकि मुझे इससे बहुत उम्मीद है’।

वहीं इस मौके पर सलमान ने मान्या से ये भी पूछा कि क्या सच में आपके पापा ऑटो चलाते हैं? तो इसके जवाब में मान्या ने कहा कि ‘हां, मेरे पापा मुंबई में ऑटो चलाते हैं, पर वो कभी बांद्रा के आगे नहीं गए क्योंकि बांद्रा के आगे ऑटो नहीं जाते, पर जब मै मिस इंडिया रनरअप बनी तो पापा को पहली बार वर्ली सीलिंग में लेकर गई थी’। मान्या ने आगे कहा कि ‘वैसे ये रूल बदलना चाहिए, क्योंकि ऑटो में मजा आता है इसलिए बांद्रा के रूट पर भी ऑटो को जाने की इजाजत मिलनी चाहिए’।

Related Articles

Back to top button