विशेष

बजरंग पूनिया के लिए लकी साबित हुई संगीता फोगाट, शादी के दो दिन बाद ही मिली ये बड़ी खुशखबरी

हाल ही में पहलवान संगीता फोगाट और पहलवान बजरंग पूनिया की शादी हुई है और इनकी शादी के दो दिन बाद ही इनके घर में खुशखबरी आई है। संगीता फोगाट बजरंग पूनिया के लिए काफी लकी साबित हुई हैं और इनके घर आते ही बजरंग पूनिया को अमेरिका में एक महीने के अभ्यास शिविर में भाग लेने की अनुमति मिल गई है।

मिशन ओलिंपिक प्रकोष्ठ ने टोक्यो ओलंपिक में भारत के पदक उम्मीदवार बजरंग पूनिया को अमेरिका में एक महीने के अभ्यास शिविर में भाग लेने की अनुमति दे दी है। इस अभ्यास शिविर में भाग लेने के लिए बजरंग पूनिया जल्द ही अमेरिका जाने वाले हैं और एक महीने तक यहां रहने वाले हैं।

ये शिविर चार दिसंबर से तीन जनवरी तक मिशिगन में चलेगा और इस पर 14 लाख रुपये खर्च आएगा। कोरोना महामारी के बीच अभ्यास बहाल होने के बाद से बजरंग सोनीपत के साइ सेंटर में अभ्यास कर रहे हैं। लेकिन अब ये अमेरिका में जाकर अभ्यास करने वाले हैं। वो अपने कोच एमजारियोस बेंटिनिडिस और फिजियो धनंजय के साथ अमेरिका जाएंगे।

आपको बता दें कि बजरंग पहले ही टोक्यो ओलिंपिक के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं। बजरंग पूनिया के अलावा संगीता फोगाट भी अगले साल होने वाले टोक्यो ओलिंपिक में हिस्सा लेने वाली हैं। दरअसल टोक्यो ओलिंपिक इसी साल होने वाले थे। लेकिन कोरोना वायरस के कारण इस साल ये गेम नहीं हो सके और अब इनका आयोजन अगले साल किया जाना है।

26 नवंबर को की है शादी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sangeetaphogat (@sangeetaphogat57)


इस महीने की 26 तारीख को इन दोनों ने एक दूसरे से विवाह किया था। ये दोनों अगले साल शादी करने वाले थे। लेकिन टोक्यो ओलिंपिक की तारीख आगे बढ़ने के कारण इन्होंने इसी साल शादी कर ली। कोरोना वायरस के कारण इनकी शादी सादगी के साथ की गई थी और काफी कम लोगों को ही शादी में बुलाया गया था। वहीं अब सोशल मीडिया पर इनकी शादी की फोटो काफी वायरल हो रही हैं।

Related Articles

Back to top button