बॉलीवुड

बिजनेसमैन पर फिदा हुई ये खूबसूरत हसीनाएं, शादी के बाद 2 ने छोड़ दी इंडस्ट्री

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जिनका दिल अपने ही कोस्टार्स पर आया और उनसे सात फेरे ले लिए। वहीं कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं, जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूर किसी बिजनेसमैन से शादी रचाई। हाल ही में सुपरस्टार एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने बिजनेसमैन गौतम किचलू संग शादी की है। वैसे काजल के अलावा भी कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने बिजनेसमैन से शादी की है।

आज हम इस आर्टिकल में उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने अपना जीवनसाथी बॉलीवुड इंडस्ट्री से नहीं बल्कि बिजनेस इंडस्ट्री से चुना। आइए जानते हैं, आखिर इस लिस्ट में कौन कौन हैं शामिल…

टीना मुनीम

टीना अंबानी और अनिल अंबानी

टीना अपने जमाने की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री रही हैं। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में अपने एक्टिंग और ब्यूटी का दम दिखाया है। उस जमाने में बॉलीवुड के कई अभिनेता टीना को चाहने वाले थे, मगर उनका दिल बिजनेसमैन अनिल अंबानी पर आया। अनिल अंबानी से शादी के बाद टीना ने अपने फिल्मी करियर को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। वैसे उनकी खूबसूरती आज भी कम नहीं हुई है, वो जहां भी जाती हैं पूरी महफिल लूट लेती हैं।

दिव्या खोसला कुमार

गुजरे जमाने की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक दिव्या खोसला कुमार ने भी अपना जीवनसाथी मनोरंजन जगत से नहीं बल्कि बिजनेस जगत से चुना है। उन्होंने टी-सीरीज के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार से शादी रचाई है।

दिव्या खोसला कुमार और भूषण कुमार

भूषण कुमार आज देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन की लिस्ट में शुमार हैं। उन्हें बिजनेस टाइकून भी कहा जाता है। इसके अलावा भूषण कुमार अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी  अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोरते हुए नजर आते हैं।

जूही चावला

लाखों दिलों को छू जाने वाली हंसी और दमदार एक्टिंग से अपनी अलग पहचान बनाने वाली जूही चावला का नाम भी इस लिस्ट में  शामिल हैं। वैसे तो जूही ने करोड़ों दिलों को जीता, मगर जिसने जूही का दिल जीता वो जय मेहता थे। बता दें कि जय मेहता एक बिजनेसमैन हैं, वो एक मल्टीनेशनल कंपनी मेहता ग्रुप के मालिक हैं। यही नहीं बल्कि उनकी सीमेंट की दो कंपनियां भी हैं।

जूही चावला और जय मेहता

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जूही चावला और जय मेहता ने साल 1995 में शादी रचाई  थी। अब जूही और जय दो बच्चों के पैरेंट्स भी बन चुके हैं।

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की सबसे फिटेस्ट एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप पर शुमार शिल्पा शेट्टी ने अपना जीवनसाथी राज कुंद्रा को चुना। दोनों ने साल 2009 में एक दूसरे से शादी रचाई थी। बता दें कि राज कुंद्रा का भी फिल्म इंडस्ट्री से कोई वास्ता नहीं है, वो भी बिजनेस जगत से हैं।

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा

राज कुंद्रा ने साल 2007 में दुबई सेटल के बाद एसेंशियल जनलर ट्रेडिंग कंपनी बनाई जो मैटल, कंस्ट्रक्शन, माइनिंग और एनर्जी प्रोडक्ट्स डील करती है। बता दें कि शिल्पा और राज अपनी शादी शुदा जिंदगी से बेहद खुश हैं और

आसिन

फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस आसिन का भी एक बड़ा नाम है। उन्होंने बेहद ही कम समय में वो मुकाम हासिल किया है, जो हर किसी का सपना होता है। खैर, यहां हम उनके करियर की नहीं बल्कि उनके निजी जिंदगी की बात कर रहे हैं। बता दें कि आसिन ने साल 2016 में जाने माने बिजनेसमैन राहुल शर्मा संग शादी रचाई है।

आसिन और राहुल शर्मा

हैरानी की बात ये है कि शादी के बाद आसिन ने सिनेमा जगत को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। मालूम हो कि राहुल शर्मा माइक्रोमैक्स कंपनी के को-फाउंडर हैं।

Related Articles

Back to top button