समाचार

योगी आदित्यनाथ पर ओवैसी ने किया पलटवार, बोले- कि तुम्हारा नाम बदल जाएगा, लेकिन हैदराबाद का नाम..

हैदराबाद में नगर निकाय चुनाव में बीजेपी पार्टी जोरो शोरों से प्रचार कर रही है और इस चुनाव को जीतने के लिए हर प्रयास करने में लगी हुई हैं। हैदराबाद में बीजेपी पार्टी का प्रचार करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी जनसभा को संबोधित किया था और लोगों से वादा किया है वो हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर करेंगे। बीजेपी के मैराथन प्रचार अभियान के दौरान योगी आदित्यनाथ द्वारा दिए गए इस बयान पर अब एआईएमआईएम (AIMIM) के नेता असदुद्दीन ओवैसी की प्रतिक्रिया आई है और इन्होंने योगी पर पलटवार किया है।

असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद का नाम बदले जाने वाले बयान पर कहा कि तुम्हारा नाम बदल जाएगा, लेकिन हैदराबाद का नाम नहीं बदलेगा। ओवैसी ने कहा कि बीजेपी के लोग कहते हैं कि यहां पर रहने वाले पाकिस्तान और अफगानिस्तानी रोहिंग्या हैं। बीजेपी के नेता हैदराबाद का नाम बदलना चाहते हैं। 1 दिसंबर को मजलिस को वोट देकर यहां की जनता इन लोगों को माकूल जवाब देगी।

ओवैसी ने आगे कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री यहां आकर कहते हैं कि हैदराबाद का नाम बदल देंगे। अरे क्या उन्होंने इस काम का ठेका ले रखा है। अगर इन लोगों से पूछो कि ताजमहल किसने बनाया था तो ये लोग कहेंगे कि मुगल बादशाह ने नहीं बनाया था। बीजेपी के जितने लीडर है, चीफ मिनिस्टर हैं वो ये कह रहे हैं कि हैदराबाद का नाम बदल दिया जाएगा। मैं यहां कि आवाम से ये सवाल कर रहा हूं, क्या आप चाहते हैं कि हैदराबाद का नाम तब्दील कर दिया जाए? क्या आप हैदराबादा का नाम भाग्यनगर रखना चाहते हैं। अगर आप हैदराबाद के नाम को हैदराबाद रखना चाहते हैं तो मेरी आपसे गुजारिश है कि बीजेपी को शिकस्त दीजिए, मजलिस को कामयाब कीजिए।


गौरतलब है कि हैदराबाद में 150 सदस्यीय जीएचएमसी के लिए एक दिसंबर को चुनाव होना है। इस चुनाव में बीजेपी का प्रचार करने के लिए कई सारे बीजेपी नेता हैदराबाद में जनसभा कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के अलावा केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, स्मृति ईरानी और पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने भी हैदराबाद में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार किया था। एक दिसंबर को होने वाले इन चुनावों का नतीजा चार दिसंबर को आएगा।

Related Articles

Back to top button