बॉलीवुड

रणबीर से दीपिका तक, जब बोल्ड सीन करते वक्त बहके ये 10स्टार्स, एक ने काट लिए थे एक्ट्रेस के होंठ

टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड, वेब सीरीज की दुनिया में भर-भर के बोल्ड सीन परोसे जाते हैं। कई फिल्मों में ऐसे भी बोल्ड सीन दिखाए गए हैं जिन पर विवाद तक छिड़ चुका है। हालांकि अब यह एक आम बात हो चुकी है। वही स्क्रिप्ट के अनुसार एक कलाकार को हर तरह के किरदार निभाने होते हैं। ऐसे में जब यह बोल्ड सीन करते हैं तो इन्हें काफी हिदायत के साथ करने पड़ते हैं। लेकिन कभी-कभी स्टार्स इन सीन्स को करते वक्त इतने ज्यादा डूब जाते हैं कि डायरेक्टर के कट बोलने पर भी यह नहीं रुके थे।

इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड दुनिया से जुड़े कुछ ऐसे सितारों के बारे में जो रोमांटिक सीन करते वक्त बेकाबू हो गए। तो आइए जानते हैं कौन है यह सितारे…?

माधुरी और विनोद खन्ना

madhuri dixit
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना का। माधुरी और विनोद खन्ना ने फिल्म ‘दयावान’ में एक साथ काम किया था और इस फिल्म में दोनों के बीच काफी रोमांटिक सीन थे। इसके अलावा दोनों के बीच एक बोल्ड सीन भी फिल्माया गया था जिसमें विनोद खन्ना माधुरी को किस करते हैं। लेकिन इस दौरान विनोद खन्ना अपना आपा खो बैठते हैं और माधुरी को लगातार ‘किस’ करते रहते हैं। इतना ही नहीं बल्कि माधुरी तक के होंठों पर निशान तक बन गए थे। बता दे माधुरी और विनोद खन्ना का यह मामला काफी चर्चा में रहा था।

जयाप्रदा और दिलीप ताहिल
बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा जयाप्रदा और दिलीप ताहिल के बीच भी एक सीन फिल्माया गया था। जहां पर दिलीप ताहिल अपना आपा खो बैठते हैं। कहा जाता है कि इसके बाद जया ने दिलीप को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन
बता दें, सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन ने एक साथ फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ में काम किया था जिसमें इन दोनों के बीच एक किसिंग सीन फिल्माया गया था। किसिंग सीन के दौरान जैकलिन और सिद्धार्थ एक दूसरे में खो गए थे और डायरेक्टर के कट बोलने पर भी नहीं रुके थे।

kissing scene

रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा
रणबीर कपूर और एवेलिन शर्मा ने फिल्म ‘यह जवानी है दीवानी’ में काम किया था। फिल्म में दोनों के बीच एक किसिंग सीन था लेकिन इस सीन को करते वक्त रणबीर कपूर बहक गए थे और डायरेक्टर के कट बोलने पर भी नहीं रुके थे। ऐसे में एक्ट्रेस एवलिन शर्मा काफी असहज महसूस करने लगी थी।

kissing scene

टाइगर श्रॉफ और जैकलीन
टाइगर और जैकलिन ने फिल्म ‘फ्लाइंग जट्ट’ में एक साथ काम किया था। इस फिल्म में भी दोनों के बीच एक किसिंग सीन फिल्माया गया था। इस सीन के वक्त दोनों खो गए थे। इतना ही नहीं बल्कि डायरेक्टर की कट बोलने तक दोनों लंबे समय तक एक दूसरे को किस करते रहे।

kissing scene

दीपिका और रणवीर सिंह
दीपिका और रणवीर सिंह ने फिल्म ‘गोलियों की रासलीला’ में एक साथ काम किया था। बता दे इस फिल्म में काम करने के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा था। इस फिल्म में दोनों के बीच रोमांटिक सीन फिल्माए गए थे। रिपोर्ट की मानें तो जब दोनों एक दूसरे के साथ बोल्ड सीन फिल्मा रहे थे तब दोनों एक दूसरे में इस कदर डूब गए थे कि इन्हें कुछ याद ही नहीं था और यह लगातार एक दूसरे को किस करते रहे।

kissing scene

माधुरी और रंजीत
मशहूर विलेन रंजीत और माधुरी ने फिल्म ‘प्रेम प्रतिज्ञा’ में काम किया था। इन दोनों के बीच एक सीन फिल्माया गया था जिसमें रंजीत माधुरी के साथ सीन करने में बेकाबू हो गए थे। कहा जाता है कि उसके बाद माधुरी रंजीत से काफी चिढ गई थी और यह मामला भी काफी चर्चा में रहा।

विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया
विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया ने फिल्म ‘प्रेम धर्म’ में एक साथ काम किया था। कहा जाता है कि डिंपल के साथ एक सीन शूट करने के दौरान विनोद खन्ना अपना आपा खो बैठे थे जिसके बाद डिंपल उनसे काफी नाराज हो गई थी।

kissing scene

रुसलान मुमताज और चेतना
फिल्म ‘आई डोंट लव यू’ काफी चर्चा में रही थी और इस फिल्म में भी कई बोल्ड सीन फिल्माए गए थे। बता दे इस फिल्म में रुसलान मुमताज और चेतना पांडेय ने एक साथ काम किया था। लेकिन इस फिल्म में कुछ बोल्ड सीन फिल्माने के दौरान दोनों सितारे बेकाबू हो गए थे।

Related Articles

Back to top button