बॉलीवुड

बॉयफ्रेंड रणबीर के बिल्डिंग में आलिया भट्ट ने खरीदा घर, जल्द हो सकती है शादी

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर की लव स्टोरी आज किसी से छिपी नहीं है। इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल माने जाने वाले रणबीर और आलिया अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं। इसी कड़ी में रणबीर और आलिया एक बार फिर चर्चा का विषय बन गए हैं। आइए जानते हैं, आखिर इस बार उनके सुर्खियों में आने का क्या है कारण..

ब्वॉयफ्रेंड की बिल्डिंग में आलिया ने खरीदा फ्लैट..

दरअसल आलिया भट्ट ने अपने ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की बिल्डिंग में ही एक नया अपार्टमेंट खरीदा है। बता दें कि रणबीर का घर मुंबई के बांद्रा में है और अब आलिया ने भी इसी बिल्डिंग में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीद लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया के नए घर की कीमत 32 करोड़ रूपए से भी अधिक है। आलिया का ये अपार्टमेंट 2460 वर्गफुट का है।

बता दें कि इस बिल्डिंग में रणबीर का अपार्टमेंट 7वें मंजिल पर है, तो वहीं आलिया ने पांचवें मंजिल पर अपना नया खरीदा है। खास बात ये है कि रणबीर और आलिया का अपार्टमेंट जिस बिल्डिंग में है, उसी के पास कपूर खानदान का बंगला कृष्णा राज है।

बता दें कि इन दिनों आलिया भट्ट अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ जुहू में रहती हैं। हालांकि अब आलिया अपने नए घर में जल्द ही शिफ्ट होने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया ने अपने नए घर को सजाने के लिए शाहरूख खान की पत्नी गौरी खान को बतौर इंटीरियर डिजाइनर चुना है। बता दें कि गौरी खान ने अपना दिल्ली वाला आलीशान बंगला खुद डेकोरेट किया है।

गौरतलब हो कि इस घर के अलावा आलिया के पास मुंबई के जुहू में ही 2300 वर्ग फीट का एक अपार्टमेंट है, जिसकी कीमत तकरबीन 13.11 करोड़ रूपए है। इस अपार्टमेंट को आलिया ने पिछले साल ही खरीदा था, इस घर को इंटीरियर डिजाइनर ऋचा बहल ने डिजाइन किया था। खैर, अब वो अपने नए अपार्टमेंट में शिफ्ट होने जा रहे हैं।

जानिए कब होगी आलिया-रणबीर की शादी

बता दें कि आलिया और रणबीर की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं, दोनों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। यहां तक कि दोनों के शादी की खबरें भी कई बार फैल चुकी हैं, हालांकि इस पर अभी तक रणबीर या आलिया की तरफ से कोई ऑफिशली मुहर नहीं लगा है, मगर फैंस को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है।

दोनों की शादी को लेकर कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि आलिया-रणबीर इसी साल दिसंबर में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले हैं। यहां तक कि शादी के फंक्शन की भी डेट लीक हो गई थी। बताया जा रहा था कि 21 दिसंबर से फंक्शन शुरू होंगे और 4 दिनों तक शादी का पूरा कार्यक्रम चलेगा। हालांकि अब कहा जा रहा है कि ब्रह्मास्त्र की रिलीज के बाद ही दोनों शादी करेंगे।

खबर ये भी आई थी कि ऋषि कपूर के निधन से कपूर फैमिली इस साल शादी का समारोह आयोजित नहीं करना चाहता है और कोरोना की वजह से भी फिलहाल शादी को टालने का फैसला लिया गया है। हालांकि कपूर फैमिली ने अभी तक इस पर चुप्पी साध रखी है।

बता दें कि साल 2018 में दोनों को सोनम कपूर की शादी में पहली बार एक साथ देखा गया था और तभी से दोनों के रिलेशनशिप पर मुहर लग गई थी। इसके बाद कई बड़े समारोहों और फंक्शन्स में दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है। अब तो दोनों को हमेशा एक साथ ही नजर आते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया आने वाले दिनों में अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे कई सितारे मौजूद हैं।यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

Related Articles

Back to top button