मनोरंजन

शादी के 8 साल बाद पापा बनेंगे ‘इश्कबाज़’ के एक्टर नकुल मेहता, वायरल हुई पत्नी की गोद भराई की फोटोज

टीवी एक्टर नकुल मेहता ने जानकी पारेख से शादी रचाई है. जल्द ही कपल के घर किलकारियां गूंजने वाली हैं. बीते दिनों, कपल ने बताया था कि जानकी पारेख प्रेग्नेंट हैं और बहुत जल्द ही वे पेरेंट्स बनने वाले हैं. ऐसे में अब जाकर जानकी पारेख की गोद भराई की रस्म हुई और सोशल मीडिया पर फंक्शन की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jankee Parekh Mehta (@jank_ee)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jankee Parekh Mehta (@jank_ee)

28 नवंबर को जानकी की गोद भराई की रस्म थी. सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसे नकुल मेहता ने खुद अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीरों को शेयर करते हुए नकुल ने दिल वाला इमोजी भी बनाया है. नकुल ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें जानकी के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ़ दिखाई दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

इन तस्वीरों में मां बनने जा रहीं जानकी पारेख बेहद खुश नजर आईं. इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए कपल ने खास ऑउटफिट को भी चुना था. एक तरफ जहां जानकी स्काई ब्लू रंग के हैवी ऑउटफिट में खूबसूरत दिखीं, वहीं नकुल पिंक और व्हाइट कुर्ते पजामे में बेहद हैंडसम नजर आए. जानकी ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए सूट के साथ गले में नेकलेस और कानों में ईयरिंग्स डाले थे.

बता दें, जानकी और नकुल की शादी साल 2012 में हुई थी. शादी करने से पहले कपल ने एक-दूसरे को लंबे समय के लिए डेट किया था. दोनों ने नौ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था. नकुल और जानकी की शादी बड़े ही धूमधाम तरीके से संपन्न हुई थी. दोनों की शादी में परिवारवालों के अलावा कुछ करीबी दोस्त भी शामिल थे.

बता दें, जानकी सिंगर होने के साथ वोइस ओवर आर्टिस्ट हैं. वे फिल्म ‘जब वी मेट’ में अपनी आवाज दे चुकी हैं. बात करें नकुल की तो वे एक रॉयल फैमिली से संबंध रखते हैं, ऐसे में उनके शौक भी रॉयल हैं. नकुल को बाइक्स का बहुत शौक है, समय मिलने पर वे बाइक लेकर घूमने निकल पड़ते हैं. सोशल मीडिया पर नकुल की उनकी बाइक्स के साथ काफी तस्वीरें देखने को मिलती हैं.

बीते दिनों सीरियल ‘इश्कबाज़’ में नकुल ने शिवाय ओबेरॉय का किरदार निभाया था, जो कि काफी पॉपुलर हुआ था. इस किरदार के बाद से वे नकुल के नाम से कम और शिवाय ओबेरॉय के नाम से ज्यादा जाने जाते हैं. सिर्फ नकुल का किरदार नहीं. बल्कि यह शो भी बहुत लोकप्रिय हुआ था. नकुल की पर्सनालिटी किसी बॉलीवुड हीरो से कम नहीं है. गुड लुकिंग होने की वजह से वह लड़कियों के बीच भी काफी फेमस हैं.

बात करें करियर की तो सबसे पहले वे टीवी शो ‘प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा’ में देखे गए थे. इस शो में वे टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार के साथ नजर आये थे. इस सीरियल के बाद नकुल और दिशा की जोड़ी दर्शकों के बीच बहुत पॉपुलर हो गई थी. इसी सीरियल से नकुल ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी. हालांकि, ‘इश्कबाज़’ से उनकी पॉपुलरिटी में बहुत इजाफा हुआ था.

पढ़ें हाइट में अभिनेताओं को टक्कर देती हैं टीवी की ये 9 अभिनेत्रियां, एक को तो कहते हैं ‘लेडी अमिताभ’

Related Articles

Back to top button