बॉलीवुड

सौतेली माँ करीना को ये बात नहीं कह सकती हैं सारा अली खान, सैफ ने लगा रखी है रोक

करीना कपूर खान और सैफ अली खान की गिनती बॉलीवुड के सबसे चर्चित, फेमस और ख़ूबसूरत कपल में होती है. दोनों कलाकार अक्सर अपनी फिल्मों और एक्टिंग के साथ ही अपनी निज़ी ज़िंदगी के लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. करीना जहां कपूर खानदान से संबंध रखती है, तो वहीं सैफ का संबंध पटौदी परिवार से हैं.

सैफ अली खान करीना से ज्यादा अपनी निज़ी ज़िंदगी को लकर चर्चा में बने रहते हैं. साल 2012 में सैफ ने करीना कपूर से शादी की थी, इससे पहले वे तलाकशुदा थे और उन्होंने कई साल अकेले ही गुजारे थे. उनकी पहली शादी बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह से हुई थी, जो कि उनसे उम्र में 12 साल बड़ी थी.

साल 1991 में सैफ ने अमृता से विवाह किया था. दोनों की शादी साल 2004 तक तक चली थी. इसी साल दोनों अलग हो गए थे. सैफ और अमृता के दो बच्चे एक्ट्रेस सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है. जबकि करीना और सैफ का एक छोटा बेटा तैमूर अली खान है.

अक्सर फ़िल्मी गलियारों में इस तरह की चर्चाएं होती रहती है कि करीना कपूर खान के अपने सौतेले बच्चों से किस तरह का रिश्ता है. आपको बता दें कि करीना के इब्राहिम और सारा दोनों से ही अच्छे रिश्ते हैं. खासकर महिला होने के नाते लोगों में करीना और सारा के बीच के रिश्ते के बारे में जानने के लिए उत्सुकता बनी रहती है.

कई बार सारा और करीना को सार्वजनिक स्थानों पर स्पॉट किया गया है और दोनों ही अदाकाराएं एक मजबूत बॉन्ड शेयर करते हुए नज़र आई है. वहीं जब सारा एक बार अपने पिता के साथ सारा करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचीं थी तो उन्होंने कई तरह के ख़ुलासे किए थे और उन्होंने यह भी बताया था कि एक बार जब उन्होंने करीना को आंटी कहा था तो इस पर सैफ ने कैसा रिएक्शन दिया था.

सारा ने करण जौहर के शो पर बड़ा ख़ुलासा करते हुए कहा था कि एक बार जब मैंने करीना कपूर को आंटी कहा था तो पिता सैफ अली खान ने मुझसे कहा था कि करीना को आंटी कभी मत कहना. शो में बातचीत के दौरान करण जौहर ने सारा से सवाल किया था कि क्या सैफ ने कभी उन्हें कहा कि करीना को छोटी मां बोलो?

करण के इस सवाल का जवाब देते हुए सारा अली खान ने कहा था कि अगर मैं करीना को छोटी मां बुलाऊ तो हो सकता है कि वे नर्वस ब्रेकडाउन का शिकार हो जाए. उन्होंने बताया कि पापा सैफ और करीना की जब नई-नई शादी हुई थी तो उन्हें समझ नहीं आता था कि मैं करीना को क्या कहकर बुलाऊ. सारा ने आगे अपने जवाब में कहा कि, ”मैं सोचती थी कि उनको क्या कहूंगी करीना या आंटी. लेकिन मेरे पिता बोले कि तुम करीना को आंटी तो कभी मत बोलना.”

सारा ने आगे कहा कि मैं अब उन्हें करीना या ‘के’ कहकर बुलाती हूं. साथ ही उन्होंने यह भी बताया था कि करीना के साथ उनका रिश्ता बेहद अच्छा है. उनके मुताबिक़, मैं और करीना दोस्तों की तरह रहते हैं. अक्सर दोनों ही अदाकाराओं को एक-दूसरे के समर्थन में बोलते हुए सार्वजनिक स्थानों पर भी देखा गया है.

Back to top button