मनोरंजन

कोरोना काल में इन स्टार्स के घर बजी शहनाई, एक शादी से पहले ही हो गई थी प्रेगनेंट

इन दिनों पूरे देश में शादियों का माहौल है। दिसंबर में शादी के कई मुहुर्त हैं, ऐसे में तैयारियां जोरों शोरों से की जा रही हैं। खैर, इससे पहले कोरोना लॉकडाउन में भी जमकर शादियां हुईं। आम लोगों की तरह कई सेलेब्स ने भी शादियां रचाईं।

किसी ने सिर्फ 50 लोगों की ही उपस्थिति में शादी की, तो किसी ने सिर्फ परिवार वालों की उपस्थिति में ही ब्याह रचा ली। भले ही कोरोना काल में मेहमानों की संख्या में पाबंदी लगी हो, मगर शादियां जमकर हो रही हैं।

हालांकि कोरोना के खतरे को देखते हुए बेहद ही सादगी से शादियां निपट रही हैं। ऐसे में आज हम इस आर्टिकल में उन टीवी स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनमें से कुछ ने मंदिर में सात फेरे लिए तो कुछ ने कोर्ट मैरिज की। आइये जानते हैं, आखिर इस लिस्ट में कौन कौन हैं शामिल…

शाहीर शेख और रुचिका कपूर 

टीवी पर प्रसारित होने वाले मोस्ट पॉपुलर शो ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ फेम अभिनेता शाहीर शेख ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रूचिका कपूर संग कोर्ट मैरिज की है। दोनों ने बीते शुक्रवार यानी 27 नवंबर को कोर्ट मैरिज की है। बता दें कि कोर्ट में सुप्रिया पिलगांवकर इस शादी की गवाह बनीं। सुप्रिया ने दोनों को अपना आशीर्वाद दिया।

शाहिर शेख और रूचिरा कपूर

कोर्ट में सभी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद रूचिका कपूर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर फैंस को जानकारी दी।

नीति टेलर और परीक्षित बावा

टीवी धारावाहिक इश्कबाज फेम एक्ट्रेस नीति टेलर ने भी कोरोना काल में ही बेहद सादगी से शादी रचाई। नीति टेलर ने  13 अग्सत को एक फैमिली फंक्शन में परीक्षित बावा संग सात फेरे लिए। बता दें कि परीक्षित एक आर्मी अफसर हैं।  शादी से पहले नीति और परीक्षित तकरीबन दो सालों तक रिलेशनशिप में थे।

नीति टेलर और परीक्षित बावा

बता दें कि दोनों की शादी गुड़गांव के एक गुरूद्वारे में हुई। इस समारोह में सिर्फ  दोनों के परिवार वाले ही मौजूद रहे और बेहद ही सादे तरीके से ये शादी संपन्न हुई।

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा 

वैसे तो इस कपल की शादी 15 अप्रैल को धूमधाम से होनी थी, मगर लॉकडाउन की वजह से उन्हें अपना कार्यक्रम रद्द करना पड़ा और इसके बाद कपल ने कोर्ट में शादी की औपचारिकताएं पूरी कीं।

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा1

इस बात की जानकारी पूजा बनर्जी ने खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए दी थी। अब तो पूजा एक बच्चे की मां भी बन चुकी हैं, उन्होंने एक महीने पहले ही एक बेटे को जन्म दिया है।

नताशा स्टैनकोविक और हार्दिक पंड्या 

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने भी लॉकडाउन के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड नताशा से शादी कर ली। नताशा और हार्दिक ने अचानक शादी करके सभी कौ चौंका दिया था। बताया जाता है कि शादी के पहले नताशा प्रेग्नेंट थीं, इसलिए आनन फानन में दोनों ने बेहद ही सादगी से शादी रचाई।

नताशा स्टैनकोविक और हार्दिक पंड्या

बता दें कि अब नताशा और हार्दिक पैरेंट्स भी बन चुके हैं। उन्होने अपने पैरेंट्स बनने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। हार्दिक और नताशा के जबरदस्त केमेस्ट्री को उनके फैंस खूब पसंद करते हैं।

अंकित शाह और आशिमा नायर

अंकित शाह और आशिमा नायर

शो दिल तो हैप्पी है जी के अभिनेता अंकित शाह ने भी अपने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अशिमा नायर से 30 जून को शादी कर ली। वैसे तो ये कपल ग्रैंड वेडिंग करना चाहता था लेकिन कोरोना महामारी की वजह से इन्हें अपनी पूरी प्लानिंग बदलनी पड़ी। लिहाजा अंकित और आशिमा ने आर्य समाज मंदिर में बेहद सादगी से शादी की। इस शादी में गिने चुने मेहमान ही शामिल हुए थे।

मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान 

मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान

टीवी इंडस्ट्री के सबसे मशहूर कपल्स की लिस्ट में शुमार मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान ने भी लॉकडाउन के दौरान शादी रचाई थी। दोनों ने बीते 30 जून को एक दूसरे संग सात फेरे लिए। भले ही ये शादी कोरोना काल के बीच हुआ हो, मगर इसमें हर तरह की रस्म अदायगी की गई। इसमें वर्चुअल संगीत सेरेमनी का भी आयोजन किया गया, जिसमें दोनों के करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे।

आशुतोष कौशिक और अर्पिता तिवारी 

बिग बॉस के दूसरे सीजन और एमटीवी रोडीज के 5वें सीजन के विनर आशुतोष कौशिक ने भी लॉकडाउन के दौरान अपनी शादी रचाई। जी हां, 26 अप्रैल को आशुतोष ने अर्पिता तिवारी संग शादी रचाई। गौरतलब हो कि इस कपल ने अपने घर के छत पर ही शादी रचाई थी।

इस शादी में न तो बारात आई थी और ना ही बैंड बाजा बजा। दोनों ने बेहद सादगी से शादी रचाई, जिसमें सिर्फ कुछ गिने चुने लोग ही शामिल हुए थे।

Related Articles

Back to top button