बॉलीवुड

सुबह उठकर निक जोनास सब से पहले प्रियंका चोपड़ा के साथ करते हैं यह काम, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड की जानी-मानी, बेहतरीन और ख़ूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर एवं प्रियंका के पति निक जोनस के लिए आज का दिन बेहद ख़ास है. यह कपल आज अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहा है. प्रियंका और निक की जोड़ी फ़िल्मी दुनिया की काफी पसंदीदा और क्यूट जोड़ी में से एक है.

अक्सर प्रियंका और निक साथ में ख़ूब मस्ती करते हुए और सुकून भरे पल भी बिताते हुए देखें जाते हैं. एक बार एक साक्षात्कार के दौरान प्रियंका ने अपने पति निक की कुछ बेडरूम आदतों का भी खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि रोज सुबह उठने के बाद निक उनका चेहरा देखते रहते हैं.

प्रियंका ने यह बताया था कि यह थोड़ा अजीब है, लेकिन रोज सुबह उठते ही निक मेरा चेहरा देखते रहते हैं. प्रियंका निक से कहती है कि उठने के बाद मुझे थोड़ा क्रीम और मस्कारा लगा लेने दिया करो उसके बाद मुझे देखा करो, लेकिन निक इन सबके बिना मुझे देखना पसंद करते हैं.

 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि शादी से पहले प्रियंका और निक ने एक-दूसरे को डेट किया था और तीन डेट्स के बाद निक ने प्रियंका को अपना बनाने का मन बना लिया था. उन्होंने अपनी मां से कह दिया था कि वे प्रियंका से ही शादी करेंगे. इसके बाद दोनों 1 और 2 दिसंबर 2018 को विवाह बंधन में बंध गए थे.

बता दें कि दुनियाभर में लगे लॉक डाउन के बीच अन्य कपल की तरह ही प्रियंका और निक ने भी एक-दूसरे के साथ बहुत अच्छा समय बिताया था. इस दौरान दोनों ही कालाकार एक-दूसरे को और करीब से जानने में कामयाब रहें. इस बारे में जब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका से पूछा गया था कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान निक के बारे में क्या नया जाना ? तो इस सवाल का प्रियंका ने बेहद मजेदार जवाब दिया था.

प्रियंका ने अपने साक्षात्कार में कहा था कि, ”इतने दिन साथ समय बिताने के बाद भी मैं उन्हें पसंद कर रही हूं(हंसते हुए). साथ में बहुत मजा आया. हमने आज तक इतना समय साथ में नहीं बिताया. कोविड की वजह से हम साथ में समय बिता पाए. हम अपने नए घर में शिफ्ट हुए.”

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो वे बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं. आज प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड नहीं बल्कि इंटरनेशनल स्टार के रुप में भी पहचान रखती है. निक से शादी के बाद तो प्रियंका की फैन फॉलोइंग में और भी अधिक इजाफा हो गया है. वहीं निक जोनास भी प्रियंका के साथ सात फेरे लेने के बाद अधिक फेमस हो गए हैं.

बता दें कि प्रियंका अब तक बॉलीवुड में कई हिट फ़िल्में दे चुकी है. जानकारी के मुताबिक़, उनकी अगली फिल्म नेटफ्लिक्स की द व्हाइट टाइगर होगी. इसमें वे राजकुमार की पत्नी का किरदार अदा करेगी. हाल ही में यह खबर भी आई थी कि प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए जर्मनी का रूख किया था. यह एक हॉलीवुड फिल्म होगी और इसका नाम मैट्रिक्स 4 होगा.

Related Articles

Back to top button