बॉलीवुडमनोरंजन

गमगीन माहौल में मलाइका अरोरा ने शेयर कर दी बिकिनी फोटो, भड़के लोग बोले ‘आज तो शर्म कर लो’

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा अक्सर ही अपने हॉट फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में बनीं रहती हैं। वह हर दूसरे दिन सोशल मीडिया पर बोल्डनेस का तड़का लगाती रहती हैं। वह फैंस को इम्प्रेस का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। अब मलाइका ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बिकनी तस्वीरें पोस्ट कर दी। लेकिन इस बार मलाइका की तारीफ होने के बजाय वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

गमगीन माहौल में शेयर की ऐसी तस्वीर

दरअसल, रविवार को स्वर कोकिला लता मंगेशकर का निधन हो गया। ऐसे में राजनैतिक हस्तियों से लेकर टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स तक लता ताई के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं और उन्हें नम आंखों से विदाई दे रहे हैं।

जहां एक तरफ इस वक्त लता मंगेशकर के निधन से हर कोई शोक में डूबा हुआ है वहीं इस शोक के बाच मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक हॉट फोटो शेयर की है। इस गमगीन माहौल में मलाइका अरोड़ा का उनको श्रद्धांजलि देने के बजाय बिकिनी फोटो शेयर करना लोगों को रास नहीं आया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

पूल किनारे बिकनी पहने लेटी मलाइका

तस्वीरों में आप देख सकते हैं मलाइका पूल किनारे बिकिनी पहने बोल्ड पोज दे रही हैं। वह ऑरेंज बिकनी पहनकर पूल किनारे लेटी हुईं नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में वह चश्मा लगाए चिल करती नजर आ रही हैं। तस्वीर में वह बेहद हॉट लग रही हैं और फैंस उनको इस अंदाज में पसंद भी करते हैं। लेकिन फैंस को मलाइका का ये अंदाज आज नहीं पसंद आया।

लोगों ने लगा दी क्लास

लोग एक्ट्रेस को ऐसी तस्वीर शेयर करने पर खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- आज तो ये फोटो रहने देतीं। वहीं एक यूजर ने लिखा कि बॉलीवुड से तुम्हारी पहचान है और तुम आज लता जी के चले जाने पर श्रद्धांजलि देने की बजाय बिकिनी में लेट लगा रही हो। सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लता मंगेशकर की एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि भी दी है।

malaika arora

पहले भी कई बार हो चुकी हैं ट्रोल

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब मलाइका पर फैंस नाराज हुए हों। कुछ वक्त पहले मलाइका अरोड़ा एक स्किन कलर के जिम आउटफिट में नजर आई थीं।

इसको लेकर भी यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया था। मलाइका के न्यूड कलर के इस आउटफिट को लेकर उनका मजाक बनाया गया था। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा था कि कपड़े पहने हैं कि नहीं, वहीं दूसरे ने कमेंट किया कि इंडिया की सस्ती किम कर्दाशियन।

Related Articles

Back to top button