बॉलीवुड

दूल्हा-दुल्हन के अवतार में दिखे आदित्य-श्वेता, धूमधाम से निकले अपनी दुल्हनिया लेने, देखें फोटोज

आज आदित्य नारायण की जिंदगी की नई यात्रा शुरू होने जा रही है. जी हां, आज आदित्य अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ सात फेरे लेने जा रहे हैं.

पिता के जन्मदिन पर आदित्य की शादी हो रही है. इस तरह से सिंगर के घर आज दो-दो जश्न एक साथ मनाए जा रहे हैं. ऐसे में हम आपके लिए आदित्य और श्वेता की शादी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें लेकर आये हैं.

बता दें, आदित्य नारायण अपनी दुल्हनिया लेने के लिए घर से निकल चुके हैं. कपल अपने वेडिंग वेन्यू इस्कॉन मंदिर पहुंच चुका है.

अपनी शादी के मौके पर आदित्य नारायण कढ़ाई की हुई डिज़ाइनर व्हाइट मिक्स्ड कलर की शेरवानी में नजर आए.

माथे पर पगड़ी और गले में हरे मोती की शाही माला में दुल्हे राजा बड़े हैंडसैम दिख रहे थे.

तस्वीरों में आदित्य के साथ उनके पिता उदित नारायण और मां दीपा नारायण भी नजर आए. अपनी बहु को घर लाने की खुशी दोनों के चेहरे पर साफ दिखाई दे रही है.

वहीं, दुल्हन श्वेता अग्रवाल भी इस्कॉन टेंपल पहुंच चुकी हैं. होने वाले पति के साथ ट्विनिंग करते हुए श्वेता ने सेम कलर का डिज़ाइनर लहंगा पहना है. हेवी ज्वेलरी और मेकअप में श्वेता बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

इस्कॉन टेंपल में कुछ करीबियों की मौजूदगी में ही आदित्य और श्वेता की शादी संपन्न होगी. कोरोना महामारी के चलते केवल 50 मेहमानों को ही बुलाने की अनुमति है, ऐसे में केवल करीबी ही शादी में शिरकत करेंगे.

हालांकि, शादी के बाद आदित्य नारायण एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन देने वाले हैं. बता दें, साल 2010 में फिल्म ‘शापित’ के सेट पर पहली बार श्वेता और आदित्य की मुलाकात हुई थी. शूटिंग के दौरान ही दोनों को प्यार हुआ था और तकरीबन 10 साल की डेटिंग के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया है.

आदित्य नारायण बॉलीवुड के एक जाने-माने सिंगर हैं और कुछ मशहूर गानों को अपनी आवाज दे चुके हैं, वहीं श्वेता ‘शापित’, ‘राघवेंद्र’ और ‘तंदूरी लव’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

पढ़ें 3 रिश्ते 1 शादी टूटने के बाद इस सुपर मॉडल में मिला सच्चा प्यार, कुछ ऐसी है राहुल रॉय की लव स्टोरी

Related Articles

Back to top button