बॉलीवुड

जयमाला से लेकर 7 फेरे तक एक दूसरे को प्यार से देखते रहे आदित्य-श्वेता, देखें Wedding Album

बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण कल यानि 1 दिसंबर को शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। उन्होंने सभी रस्मों रिवाजों के साथ अपनी प्रेमिका श्वेता अग्रवाल संग शादी रचाई। अब इस शादी की फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। हर कोई इस शादी की एक झलक देखने को बेताब है।

ऐसे में आज हम आप सभी के लिए आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी का वेडिंग एल्बम लेकर आए हैं। इसमें आपको जयमाला से लेकर सात फेरे तक की सभी तस्वीरें देखने को मिल जाएगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आदित्य और श्वेता ने कोरोना महामारी को देखते हुए मंदिर में शादी रचाई है। इस शादी में महज 50 लोग ही शामिल हुए।

यह समारोह बहुत ही निजी रखा गया था। इसमें दोनों पक्षों के करीबी रिश्तेदारों और खास दोस्तों को ही न्यौता दिया गया था।

शादी के दौरान आदित्य और श्वेता की जोड़ी बहुत ही प्यारी लग रही थी। आदित्य की नजरें तो श्वेता पर से हटने का नाम ही नहीं ले रही थी।

आदित्य और श्वेता की वेडिंग ड्रेस की बात करे तो दोनों ने ही सिल्वर और पिंक जोड़ा पहन रखा था।

शादी में आदित्य और श्वेता का ओवरऑल लुक बहुत ही रॉयल लग रहा था। इन्हें देख ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे किसी सल्तनत के राजकुमार और राजकुमारी की शादी हो रही है।

बताते चलें कि आदित्य और श्वेता पिछले दस सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इन दोनों की मुलाकात ‘शापित’ फिल्म के सेट पर हुई थी। इसमें आदित्य पहली बार बतौर एक्टर काम कर रहे थे। श्वेता भी पेशे से एक एक्ट्रेस है। वे टीवी और फिल्म दोनों जगह नजर आ चुकी है।

फिल्म सेट पर हुई दोस्ती कब प्यार में बदल गई दोनों को पता ही नहीं चला। यह भले ही लव मैरिज हो लेकिन दोनों के परिवार वालों को इस शादी से कोई आपत्ति नहीं है।

जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते हैं। इस शादी में शामिल हुआ हर शख्स बेहद खुश दिखाई दे रहा है।

शादी की तस्वीरें वायरल होते ही सभी आदित्य और श्वेता को बधाई संदेश देने लगे। बड़े बड़े सेलिब्रिटीज से लेकर लाखों फैंस तक हर किसी ने दोनों को शादी की शुभकामनाएं दी।

सूत्रों की माने तो इस शादी के बाद दोनों एक ग्रैंड रिसेप्शन भी दे सकते हैं। ऐसे में जो लोग इनकी शादी में शामिल नहीं हो पाए थे वे भी इन्हें निजी तौर पर मिलकर बधाई दे सकेंगे।

Related Articles

Back to top button