बॉलीवुड

राज कुंद्रा की जमानत पर पति को इतने दिनों बाद देख इमोशनल हुई शिल्पा, इस तरह बयां किया दर्द

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) कई दिनों से पोर्नोग्राफी मामले (Pornography Case) में पुलिस हिरासत में है. अब आखिरकार उन्हे जमानत मिल ही गई. मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 50 हजार रुपए के मुचलके पर कुंद्रा को जमानत दे दी है. पति को जमानत मिलने के बाद शिल्पा ने सोशल मीडिया पर अपनी पहली पोस्ट शेयर की है. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इंद्रधनुष की फोटो के साथ एक राइटर को कोट करते हुए लिखा है, इंद्रधनुष का अस्तित्व ये बताने के लिए है कि एक बुरे तूफान के बाद भी कुछ खूबसूरत हो सकता है.

raj kundra

गौरतलब है कि, पोर्नोग्राफी केस में फंसे कुंद्रा ने दावा किया था कि उन्हें बलि का बकरा बनाया गया है. वहीं उनकी गिरफ्तारी के बाद शिल्पा की मुश्किलें भी काफी बढ़ चुकी थी. शिल्पा ने इस दौरान खुद को घर में बंद कर लिया था. लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे थे. शिल्पा इस दौरान किसी से मिलने के लिए भी तैयार नहीं थी. हालांकि इस मामले की पूछताछ करने पुलिस उनके घर भी पहुंची थी.

राजकुंद्रा को 19 जुलाई को किया गया था गिरफ्तार

raj kundra

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर अश्लील कंटेंट बनाने और उसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपलोड करने के गंभीर आरोप लगे हैं. मामले में पुलिस ने 19 जुलाई को पूछताछ के बाद राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया था. राज के साथ ही मामले में पुलिस ने कई अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया था. उनके वकील प्रशांत पाटिल ने कहा कि, ओटीटी पर क्या अपलोड करना है ये सेलिब्रिटी और प्रोड्यूसर तय करते थे ना कि राज कुंद्रा. 1400 पेजों की बनी हुई चार्जशीट में एक ऐसा सबूत भी नहीं है जिससे ये साबित होता हो कि राज कुंद्रा कंटेंट अपलोड करते थे.

ये है पूरा मामला

shilpa shetty raj kundra

आपको बता दें कि, शिल्पा शेट्टी के पति और व्यापारी राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को पोर्न फिल्में बनाने के आरोप के चलते गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार करने के बाद उन्हें 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में रखा गया था. कुंद्रा पर अश्लील कंटेंट का निर्माण करने और उन्हें Hotshots नाम के ऐप पर अपलोड करने जैसे कई संगीन आरोप लग चुके है. उन पर स्ट्रगलिंग एक्ट्रेसेस को ब्लैकमेल करने के भी आरोप हैं. इस मामले में सफाई देते हुए कहा था कि उनके पति पोर्न नहीं बल्कि इरॉटिक फिल्म का निर्माण करते है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)


कुछ दिनों पहले ही पति के लिए दुआ मांगने वैष्णो देवी गई थी शिल्पा शेट्टी

आपको बता दें कि राज कुंद्रा ने इससे पहले भी कई बार जमानत याचिका लगाई थी. मगर हर बार उसे मुंबई हाईकोर्ट द्वारा खारिज कर दिया गया था. इस बीच शिल्पा ने फिर से काम पर लौटने का फैसला किया. एक्ट्रेस ने एक बार फिर डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर 4’ में वापसी की. उन्होंने आने से पहले एक शर्त रखी थी कि, उनसे इस केस के बारे में कोई किसी भी तरह की बात नहीं करेगा. कुछ दिनों पहले ही शिल्पा शेट्टी वैष्णो देवी के दर्शन करने गई थीं. अब लगता है उनकी मन्नत पूरी हो चुकी है.

Related Articles

Back to top button