बॉलीवुड

पहले पति से तलाक के बाद 12 साल छोटे कृष्णा पर फ़िदा हुई कश्मीरा, ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कश्मीरा शाह इंडस्ट्री में हमेशा से ही अपनी हॉट एंड बोल्ड अदाओं के चलते सुर्ख़ियों में रहती है. आज कश्मीरा अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं. 2 दिसंबर 1971 को कश्मीरा शाह का जन्म मुंबई में हुआ था. कश्मीरा अक्सर अपनी निज़ी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है.

कश्मीरा शाह अपनी शादी को लेकर बेहद चर्चा में रही है और आज भी रहती है. आज जहां वे मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के साथ शादीशुदा जीवन व्यतीत कर रही है, तो वहीं इससे पहले उनका रिश्ता किसी और के साथ था. आइए आज उनके 49वें जन्मदिन के ख़ास मौके पर उनकी कुछ ख़ास और रोचक बातों से आपको अवगत कराते हैं…

कश्मीरा शाह ने हिंदी के साथ ही मराठी फिल्मों में भी काम किया है. कश्मीरा शाह ने पहली शादी साल 2002 में हॉलीवुड फिल्मों के निर्माता ब्रेड लिसरमैन से की थी. लेकिन इस रिश्ते का बहुत जल्द ही अंत हो गया.

5 साल के बाद साल 2007 में दोनों का रिश्ता टूट गया. कश्मीरा ने ब्रैड से तलाक ले लिया. इसके बाद दोबारा कश्मीरा ने अपनी करियर पर ध्यान देना शुरू कर दिया.

तलाक के बाद कश्मीरा को फ़िल्में भी मिलने लगी और उनका करियर अच्छा चल पड़ा था. इसी बीच कश्मीरा कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक से मिली. दोनों पहली बार ‘गुलाबी नगरी’ जयपुर में मिले थे. यहां ‘और पप्पू पास हो गया’ फिल्म की शूटिंग हो रही थी और इस दौरान दोनों का मिलना हुआ. कश्मीरा के लिए कृष्णा के दिल में एक सॉफ्ट कॉर्नर ने जगह बना ली थी.

अपने दिल में कश्मीरा के लिए जगह बना चुके कृष्णा को यह बात काफी खलती थी कि कश्मीरा विवाहित है, हालांकि जब उनके कानों तक यह बात पहुंची कि कश्मीरा का अपने पति के साथ तलाक हो चुका है तो वे कश्मीरा में और अधिक इंट्रेस्ट लेने लगे थे.

बता दें कि जब कश्मीरा अपने पहले पति ब्रैड से अलग हो रही थी तो वह समय उनके लिए काफी नुश्किल भरा रहता था, लेकिन कृष्णा इस दौरान एक्ट्रेस की काफी मदद करते थे.

कश्मीरा और कृष्णा की नजदीकी बढ़ने का यहीं सही समय था. कृष्णा जहां कश्मीरा को पसंद करते थे तो वहीं अब कश्मीरा भी कृष्णा में रूचि लेने लगी थी और अब अपनी उम्र के फासले को दोनों ने पीछे छोड़ दिया था. आखिरकार साल 2012 में दोनों कलाकारों ने अपने रिश्ते को नया नाम देने का फ़ैसला किया. इस साल दोनों ने शादी कर ली.

बता दें कि आज जहां कश्मीरा 49 साल की हो गई है, तो वहीं इस समय कृष्णा अभिषेक की उम्र 37 साल है. दोनों के बीच उम्र में 12साल का अंतर है. इसके बावजूद दोनों की जोड़ी इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ी में अपना स्थान रखती है.

Related Articles

Back to top button