बॉलीवुड

लाखों-करोड़ों में है इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के मंगलसूत्र की कीमत, इतने में आ जाएगा 4BHK फ्लैट

Heading 2- बेहद महंगे हैं बॉलीवुड की इन 7 हसीनाओं के मंगलसूत्र, अनुष्का के मंगलसूत्र की कीमत है इतनी 

बॉलीवुड सितारों को महंगी-महंगी चीजों का बहुत शौक होता. खासकर बॉलीवुड की हीरोइनों को आम महिलाओं की तरह गहनों का बहुत शौक होता है. बॉलीवुड अभिनेत्रियों की इंगेजमेंट रिंग से लेकर मंगलसूत्र तक लाखों में होते हैं. बीते कुछ सालों में कई मशहूर अभिनेत्रियों ने शादी की है.

दीपिका, सोनम, प्रियंका से लेकर अनुष्का तक ने शादी रचा ली है. ऐसे में इन अभिनेत्रियों ने अपने लिए बहुत महंगे मंगलसूत्र बनवाए हैं. जी हां, बॉलीवुड में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी मौजूद हैं, जिनके मंगलसूत्र की कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जितने महंगे इन अभिनेत्रियों के मंगलसूत्र हैं, उतने में तो एक आम आदमी 2 बेडरूम का फ्लैट ले लेगा.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने साल 2018 में इटली के लेक कोमो में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के साथ शादी रचाई थी. ये भव्य शादी काफी चर्चा में रही थी. शादी के बाद दीपिका जो मंगलसूत्र पहने नजर आई थीं, उसकी कीमत 20 लाख रुपए बताई जाती है.

अनुष्का शर्मा

दीपिका-रणवीर की तरह ही अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की भी शादी साल 2017 में इटली के लेक कोमो में संपन्न हुई थी. विराट ने अनुष्का को डायमंड का मंगलसूत्र पहनाया था, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिसकी कीमत 52 लाख रुपये है.

ऐश्वर्या राय

साल 2007 में ऐशवर्या राय और अभिषेक बच्चन शादी के बंधन में बंधे थे. ये इस साल की सबसे मशहूर शादी रही थी. ऐश्वर्या राय ने अपनी शादी में जहां 75 लाख की साड़ी पहनी थी, वहीं उनके डायमंड लगे मंगलसूत्र की कीमत 45 लाख रुपये थी. पहले ऐश्वर्या का यह मंगलसूत्र लंबा था, लेकिन अब उन्होंने इसे छोटा करवा लिया है.

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा की शादी साल 2009 में हुई थी. राज ने शिल्पा को काफी महंगा मंगलसूत्र पहनाया था. रिपोर्ट्स की मानें तो शिल्पा के मंगलसूत्र की कीमत 30 लाख रुपये है. शिल्पा कई बार अपने मंगलसूत्र को हाथ में ब्रेसलेट की तरह भी पहनती हैं.

माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल ने अमेरिका के मशहूर सर्जन डॉक्टर श्रीराम नेने से साल 1999 में शादी की थी. माधुरी ने अपने ड्रीम मैन से शादी करके न जाने कितनों के दिल तोड़ दिए थे. शादी के बाद माधुरी यूएस शिफ्ट हो गई थीं. हालांकि, अब वे अपने परिवार संग भारत आकर रहने लगी हैं. खबरों के मुताबिक माधुरी का मंगलसूत्र 8.5 लाख रुपये का है.

सोनम कपूर

सोनम कपूर ने साल 2018 में अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की थी. डिज़ाइनर उषिता रावतानी ने सोनम के मंगलसूत्र को इस तरह से डिज़ाइन किया था, जिसे सोनम हर ड्रेस के साथ पहन सकें. सोनम का मंगलसूत्र सिंपल होने के साथ-साथ काफी क्लासी भी है. हालांकि, यह मंगलसूत्र कितने का था? इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो सका है.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी 2018 में हुई थी. दोनों ने जयपुर के उमेद भवन में भव्य शादी रचाई थी. शादी के बाद प्रियंका ने सब्यसाची हेरिटेज ज्वेलरी द्वारा डिज़ाइन एक बेहद ही खूबसूरत मंगलसूत्र पहना था. प्रियंका का मंगलसूत्र काफी एलिगेंट था और महिलाओं के बीच काफी फेमस हुआ था. इस मंगलसूत्र की कीमत 52 लाख रुपये बताई जाती है.

पढ़ें पति शोएब के लिए रोमांटिक हुईं दीपिका कक्कड़, कही दिल की बात तो मिनटों में वायरल हुआ वीडियो

Related Articles

Back to top button