बॉलीवुड

कंगना रनौत की बहन के घर आया नन्हा मेहमान, कंगना ने दिया ‘गप्पू चंदेल’ नाम- देखें तस्वीरें

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी बहन रंगोली चंदेल को जन्मदिन के मौके पर खास तोहफा दिया है और इस तोहफे को देखकर रंगोली चंदेल की आंखों में खुशी के आंसू आ गए। अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल इस समय अपने परिवार से दूर हैदराबाद में हैं। जहां पर कंगना अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। वहीं आज कंगना की बहन का जन्मदिन है। अपनी बहन के जन्मदिन को खास बनाने के लिए कंगना ने एक खास तोहफा उन्हें दिया है।

घर आया नया मेहमान

कंगना अपने घर एक नया मेहमान लाई हैं और इस मेहमान का नाम कंगना ने गप्पू चंदेल रखा है। दरअसल कंगना ने अपनी बहन को एक पपी गिफ्ट किया है और इस पपी का नाम गप्पू चंदेल रखा है। पपी को पाकर रंगोली बेहद ही खुश हैं और कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर रंगोली और गप्पू चंदेल की फोटो भी शेयर की है।

गप्पू चंदेल की फोटो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा कि रंगोली चंदेल को जन्मदिन की बधाई। वो हमेशा खुश रहती है लेकिन मुझे पता है कि वो एक मां हैं। उसकी फैमिली में एक नया मेंबर, दोस्तों, मिलिए गप्पू चंदेल से।

तस्वीरों में रंगोली ये गिफ्ट पाकर काफी खुश नजर आ रही है। वहीं इस गिफ्ट के लिए रंगोली ने अपनी बहन का शुक्रिया अदा भी किया है और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखते हुए लिखा कि मैं तुमसे हमेशा से ही एक पपी चाहती थी। क्योंकि मुझे मेरी लाइफ की हर खूबसूरत चीजें तुमसे ही मिली है। मुझे खुशी है कि तुम मेरे इशारे को आखिरकार समझ ही गई जो मैं तुम्हें इतने सालों से दे रही थी। बेस्ट बर्थडे गिफ्ट के लिए थैंक्यू।

थलाइवी की शूटिंग में है व्यस्त

कंगना रनौत इस समय थलाइवी फिल्म की शूटिंग कर रही है जो कि हैदारबाद में हो रही है। इस फिल्म के बाद कंगना तेजस और धाकड़ फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। कंगना की बहन इस समय उनके साथ हैदाराबाद में हैं। जबकि इनका परिवार मनाली में है।

Related Articles

Back to top button