बॉलीवुड

अपने जल्दी गुस्से आने को गलत नहीं मानते सलमान खान, पहली बार टूटे हुए रिश्ते पर बोली दिल की बात

सलमान खान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं, जो आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं सलमान को गुस्सा बहुत जल्दी आता है, ऐसे में ज्यादातर वह अपने गुस्से की वजह से मीडिया की सुर्खियों में रहते हैं. उनका गुस्सा किसी से छुपा नहीं है. सलमान के गुस्से से हर कोई वाकिफ है. कब उनका गुस्सा किस पर फूट जाए कुछ कहा नहीं जा सकता.

सलमान खान अपना गुस्सा बॉलीवुड के जाने-माने सितारों पर भी उतार चुके हैं. सलमान खान जितनी शिद्दत से अपनी दोस्ती निभाते हैं, उतनी ही शिद्दत से दुश्मनी निभाने के लिए भी जाने जाते हैं और यदि वे किसी से नाराज हो गए तो उनकी नाराजगी जल्दी दूर होती भी नहीं है. इन दिनों सलमान खान बिग बॉस 14 को होस्ट कर रहे हैं.

हाल ही में सलमान खान ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा किया है. वैसे तो सलमान अपनी निजी जिंदगी के बारे में बातचीत करना ज्यादा पसंद नहीं करते, लेकिन सलमान ने जो खुलासा किया है, उसने सभी को हैरान कर दिया है. इस खुलासे में सलमान ने अपने गुस्से को लेकर भी बात की है.

सलमान ने बताया कि उनकी जिंदगी में बहुत से ऐसे लोग हैं, जो उन्हें दशकों से जानते हैं और उनकी बॉन्डिंग इन लोगों से काफी स्ट्रॉन्ग है. सलमान के मुताबिक बीते सालों में उनके नए दोस्त भी बने हैं, लेकिन उनसे उनका रिश्ता ज्यादा मजबूत नहीं हो पाया है. टूटे हुए रिश्ते और दोस्तों को खोने पर सलमान का कहना है कि इससे उन्हें दुख तो पहुंचता है, पर यदि आप नजरों से दूर हो जाते हैं तो दिमाग से दूर हो जाते हैं.

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में सलमान ने कहा है, “मैं दोस्ती करने में बहुत वक्त लेता हूं, इसीलिए मेरे जो दोस्त हैं वो 20-30 साल पुराने हैं. और कई नए लोग भी आते रहते हैं..वो हैं लेकिन उनसे उनका क्लोज रिश्ता नहीं है क्योंकि मेरे 4-5 ही दोस्त हैं”.

सलमान आगे कहते हैं, “आप किसी को जानने लगते हैं, तो पहले को हर कोई काफी कूल लगता है, और फिर आपको एक-दूसरे की खामियां पता चलती हैं. अगर आपको उनकी खामियों से कोई परेशानी नहीं है तो आप ठीक हैं, क्योंकि उनकी खूबियां उनकी कमजोरियों से हजार गुना बेहतर हैं. अगर आपको उनकी कमजोरियों से कोई परेशानी नहीं है तो ठीक है, लेकिन अपको उनकी कमजोरियों से परेशानी है और कई दोस्त स्ट्रॉन्ग नहीं होते हैं तो आपको उस रिश्ते में रहने की जरूरत नहीं है”.

वहीं, अपने गुस्से पर बात करते हुए सलमान ने कहा, “मुझे गुस्सा आता है, जो कि जरूरी है. गुस्सा बुरा नहीं है. अगर आप स्टैंड लेना चाहते हैं तो आपके अंदर गुस्सा होना चाहिए. मुझे टेंपर नहीं है तो ये अच्छा नहीं है. हम कई बार छोटी बातों पर गुस्सा हो जाते हैं, जैसे कि अगर कोई लेट आया तो या भी शूट टाइम पर शुरु नहीं हुआ. मैं लोगों से कहता हूं कि आस-पास देखें कि हम कितने खुशकिस्मत हैं, हमारे पास जो है, हमें उसके लिए आभारी होना चाहिए”.

पढ़ें इंटरनेट पर वायरल हो रहा बॉडी बिल्डर जिला कलेक्टर, डोले ऐसे जिन्हें देख शाहरुख-सलमान भी शरमा जाए

Related Articles

Back to top button