बॉलीवुड

करीना की इस रिविलिंग ड्रेस को देख भड़क गए थे फैंस, उनके स्टाइल को बताया था एकदम घटिया

बॉलीवुड में अभिनेत्रियां अक्सर स्टाइल और फेशन के मामले में आगे रहती हैं। ये इतने आकर्षक कपड़े पहनती हैं कि फैंस का दिल इनके ऊपर आ जाता है। पटौदी खानदान की बहू यानि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी अपने अच्छे फेशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। हालांकि एक बार करीना से भी फेशन को लेकर इतनी बड़ी गलती हो गई थी कि उन्हें यूजर्स की ट्रोलिंग कमेंट्स को झेलना पड़ गया था।

आप सभी को करीना कपूर की ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म तो याद होगी ही। इस फिल्म से करीना ने जोरदार कमबैक किया था। फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर, शिखा तल्सानिया और स्वरा भास्कर जैसी अभिनेत्रियां भी थी। यह फिल्म अपने कनेटेन्ट को लेकर काफी चर्चा में रही थी। इस फिल्म के अंदर करीना का लुक और कपड़े बहुत अच्छा था। हालांकि जब वे फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची तो उनसे सही ड्रेस चुनने में गड़बड़ हो गई।

दरअसल करीना ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म की रिलीज के पहले एक प्रमोशनल इवेंट्स में पहुंची थी। वहां उन्होंने एक फोटोशूट करवाया था। इस दौरान फैंस को करीना का फेशन सेंस बकवास लगा। फैंस ने उन्हें ऐसे ऐसे कमेंट्स कर डाले कि करीना अब उस ड्रेस को दोबारा पहनने से पहले दस बार सोचेंगी।

यहां हम जिस ड्रेस की बात कर रहे हैं उसे करीना के लिए ग्रीक फेमस फैशन डिज़ाइनर Celia Kritharioti ने डिजाइन किया था। ये एक ब्लैक मोनोक्रोमैटिक ऑउटफिट था। इसमें स्वीटहार्ट नेकलाइन के साथ कोर्सेट लुक में बनाया गया था। डिजाइनर इस मोनोक्रोमैटिक लॉन्ग गाउन को सिंपल लेकिन अट्रैक्टिव लुक देना चाहता था। इसलिए उसने हाई-थाई स्लिट पैटर्न में इसे जोड़ा था। इसमें कटआउट पैनल्स थी जिसके चलते करीना के सभी उभर अच्छे से हाइलाइट हो रहे थे।

इस ड्रेस के ऊपर करीना ने गले में डायमंड नेकलेस पहना था। वहीं उनका मेकअप सटल था। इसके साथ स्मोकी आईज, न्यूड लिप्स, बीमिंग हाइलाइटर था। वहीं बाल सॉफ्ट कर्ल्स स्टाइल में थे। जब करीना के इस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

किसी ने लिखा कि ‘करीना ऐसी लग रही है जैसे वे कपड़े पहनना भूल गई हो।’ वहीं दूसरे ने लिखा ‘करीना बूढ़ी और घटिया लग रही है।’ इसके साथ ही किसी ने कहा कि ‘शर्म करो’ तो वहीं कोई बोला ‘तुम्हें इस आउटफिट में देखने के बाद मैं तुम्हारा फैन नहीं हूं।’ कुछ ने तो करीना को हड्डियों का ढांचा भी कहा।

वैसे आप लोगों को करीना की यह ड्रेस कैसी लगी हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Related Articles

Back to top button