बॉलीवुड

शादी के पहले गर्भवती हो गई थी बॉलीवुड की ये अभिनेत्री, 7 फेरे लेने के बाद दे दिया था पति को तलाक

बॉलीवुड में वैसे तो कई अभिनेत्रियां आती हैं और चली जाती हैं। लेकिन इनमें से कुछ ही ऐसी होती है जो अपने अभिनय की छाप छोड़ जाती हैं। कोंकणा सेन भी उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में भले कम फिल्में की हो लेकिन जितनी भी की है उसमें बहुत अच्छा अभिनय किया है।

कोंकणा सेन फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। आज वे अपना 41वां जन्मदिन भी मना रही हैं। ऐसे में हम उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें आपको बताने जा रहे हैं। कोंकणा ने अपनी जिंदगी में कई ऐसे फैसले लिए जिसके चलते जनता के बीच उनकी छवि बदल गई।

कंगना ने बाल कलाकार के रूप में ही अपना करियर स्टार्ट कर दिया था। वे सबसे पहले साल 1983 में आई बंगाली फिल्म इंदिरा में नजर आई थी। बड़ी होने पर उन्होंने बंगाली फिल्म ‘एक जे आछे कन्या’ से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया। यहां उनके काम की बहुत तारीफ हुई। इसके बाद वे 2002 में ऋतुपर्णो घोष की ‘तितली’ फिल्म में दिखी। इस फिल्म में उनके अभिनय ने दर्शकों का मन मोह लिया।

कोंकणा ने साल 2010 में रणवीर शौरी से शादी रचाई थी। दोनों की मुलाकात ‘आजा नच ले’ फिल्म के सेट पर हुई थी। यहीं दोनों के बीच प्यार का बीज पनपा था। आलम ये था कि कोंकणा शादी के पहले ही प्रेगनेंट हो गई थी। ऐसे में उन्होंने आनन फानन में रणवीर शौरी से फटाफट शादी रचा ली।

इस शादी के कुछ महीने बाद ही कोंकणा और रणवीर के बेटे हारून का जन्म हुआ। हालांकि फिर इनकी शादी में दिक्कतें आने लगी। शादी को कुछ साल ही हुए थे कि कोंकणा ने फिर से ऑनस्क्रीन बोल्ड सीन्स देना शुरू कर दिए। देखते ही देखते 2015 में कोंकणा और रणवीर एक दूसरे से अलग हो गए। इस बात की घोषणा खुद कोंकणा ने अपने सोशल मीडिया हैन्डल पर की थी।

अलग होने के करीब पांच साल बाद दोनों का आधिकारिक रूप से तलाक भी हो गया। यह तलाक इसी साल अगस्त में हुआ। तलाक के बाद बेटे की कास्टडी कोंकणा को मिली। फिलहाल कोंकणा अपने बेटे के साथ अलग रह रही है। वहीं रणवीर शौरी भी अपनी फिल्मों और वेब सीरीज की शूटिंग में व्यस्त हैं।

वैसे आप लोगों को कोंकणा सेन और रणवीर शौरी की जोड़ी कैसी लगती थी हमे कमेंट में जरूर बताएं। काम की बात करें तो कोंकणा हाल ही में नेटफ्लिक्स की ‘कार्गो’ फिल्म में नजर आई थी।

Related Articles

Back to top button