बॉलीवुड

ड्रग्स केस में बदनाम हुई थी रकुल प्रीत सिंह, अब इस शख्स के साथ बिकीनी में इन्जॉय करती दिखी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) कुछ समय पहले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग्स मामले को लेकर चर्चा में आई थी। तब इस मामले को लेकर उनकी मीडिया में काफी बदनामी भी हुई थी। हालांकि इन दिनों वह अपने परिवार के साथ वैकेशन इंजॉय कर रही हैं।

रकुल इस समय फैमिली वैकेशन पर है। उन्होंने अपनी छुट्टियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी साझा की है। इन तस्वीरों में रकुल के साथ उनके भाई और मम्मी-पापा भी दिखाई दे रहे हैं।

ये फोटोज़ बेहद खूबसूरत हैं और इसमें सभी बड़े अच्छे दिखाई दे रहे हैं।

इन तस्वीरों में रकुल प्रीत ने बिकीनी पहन रखी है। इसमें वे बेहद सुंदर लग रही हैं। खासकर रकुल के फैंस को उनका यह बिकीनी अंदाज बड़ा पसंद आ रहा है।

रकुल की खूबसूरती का राज़ उनकी शानदार फिटनेस भी है। वे अपने व्यायाम और खाने पीने का बड़ा ध्यान रखती हैं। जिम में जाकर पसीना बहाना उनके रोज के रूटीन में शामिल है। वहीं वे एक सेहतमंद डाइट का भी पूरा ध्यान रखती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

ड्रग्स केस (Drugs Case) को लेकर काफी समाए तक विवादों में रही रकुल प्रीत इन फोटोज़ में बेहद खुश दिखाई दे रही हैं। ऐसा लग रहा है जैसे उनके सिर पर से कोई बहुत बड़ा टेंशन उतर गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

बताते चलें कि रकुल इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं। यहां उन्हें एक करोड़ 50 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। रकुल प्रीत 30 साल की हैं। वे हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल और तेलगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। फिल्मों में आने से पहले वे मॉडलिंग भी किया करती थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

काम की बात करें तो रकुल जल्द ही कमल हसन की आगामी फिल्म ‘इंडियन 2’ में नजर आएगी। इसके पहले वे जॉन अब्राहिम के साथ ‘अटैक’ फिल्म में भी दिखी थी। अब देखना ये भी होगा कि ड्रग्स केस को लेकर विवादों में फंसने के बाद रकुल प्रीत के करियर पर इसका क्या असर पड़ता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

वैसे आप लोगों को रकुल प्रीत सिंह की वैकेशन (Vacation pics) की यह तस्वीरें कैसी लगी हमे कमेंट कर जरूर बताएं। फोटोज़ पसंद आई हो तो इसे शेयर करना भी न भूले।

Related Articles

Back to top button