बॉलीवुड

कटरीना कैफ की बहन इसाबेल की खूबसूरती के दीवाने हुए सलमान, विडियो शेयर कर कह दी ऐसी बात

कटरीना कैफ ब्रिटिश मूल की भारतीय अभिनेत्री हैं. कटरीना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनके चाहने वालों की लिस्ट में बच्चे से लेकर बूढ़े शामिल हैं. कटरीना ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. शायद यही वजह है कि आज उनकी गिनती फिल्म इंडस्ट्री की नंबर 1 अभिनेत्रियों में की जाती है.

कटरीना कैफ तो बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेर ही रही हैं, ऐसे में अब उनकी छोटी बहन इसाबेल भी तहलका मचाने आ गई हैं. जी हां, हाल ही में कटरीना कैफ की बहन इसाबेल एक म्यूजिक विडियो ‘माशाल्लाह’ में दिखाई दी हैं. सोशल मीडिया पर यह म्यूजिक विडियो आग की तरह वायरल हो रहा है और लोग इसाबेल की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे.

ऐसे में बॉलीवुड के सुपरस्टार और कटरीना कैफ के करीबी सलमान खान भी इसाबेल की खूबसूरती के मुरीद हो गए हैं. दरअसल, सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसाबेल के म्यूजिक विडियो को शेयर करते हुए एक कैप्शन दिया है. सलमान खान इस विडियो के कैप्शन में लिखते हैं, “अरे वाह इसाबेल, ये गीत बहुत प्यारा है और आप बहुत अच्छी लग रही हैं. ढेर सारी बधाई”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)


बता दें, ‘माशाल्लाह’ गाने को सिंगर डीप मनी ने आवाज दी है. इस गाने में इसाबेल काफी हॉट दिखाई दे रही हैं. अब तक 21 लाख से ज्यादा लोग यू-ट्यूब पर इस गाने को देख चुके हैं. जब से सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस गाने को शेयर किया है, तब से इसे देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है.

बात करें सलमान खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो जल्द ही वे फिल्म ‘राधे’ में दिखाई देने वाले हैं. बात करें कटरीना की तो वे कुल 7 बहनें हैं. कटरीना से बड़ी तीन बहनें हैं और उनसे छोटी तीन बहनें हैं. इसाबेल कटरीना से छोटी हैं.

पढ़ें सोनू सूद, अक्षय कुमार से लेकर कटरीना कैफ तक, काम न मिलने पर कर चुके हैं बी-ग्रेड फिल्में

Related Articles

Back to top button