विशेष

22 का देवर और 26 की भाभी में बने नाजायज संबंध, पति को पता चला तो साथ मिलकर कर दिया कांड

नाजायज रिश्तों का अंत हमेशा भयानक होता है. इस तरह के रिश्ते आप दुनिया की नजरों से कुछ समय के लिए छुपा तो लेते हैं, पर जब इसका सच सामने आता है तो कईयों की जिंदगी बर्बाद हो जाती है. देवर-भाभी का रिश्ता एक ऐसा ही मासूम रिश्ता होता है, जिसमें हल्की-फुल्की नोंक-झोक और मस्ती-मजाक चलता है, लेकिन अगर देवर-भाभी रिश्तों की मर्यादा भूल अपने रिश्ते को एक अलग ही मोड़ पर ले जाएं, जिसका कोई नाम न हो तो आप क्या कहेंगे?

ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर के गाजीपुर इलाके के ब्रह्मात्रारा गांव का सामने आया है. ब्रह्मात्रारा गांव के रहने वाले 22 साल के राममिलन निषाद और 26 साल की सुनीता ने आत्महत्या कर ली है. दोनों ने एक कमरे के अंदर अपनी जान ले ली. रिश्ते में दोनों देवर-भाभी थे. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ था, जो दोनों को आत्महत्या करनी पड़ी? तो बता दें, दोनों के बीच नाजायज संबंध थे, जिसका पता सुनीता के पति को चल गया था.

सुनीता की बड़े भाई से शादी के बाद उसकी छोटे भाई यानी अपने देवर से अच्छी दोस्तों हो गई थी. वक्त के साथ-साथ दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं और एक नाजायज रिश्ता पनपने लगा था. धीरे-धीरे प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों एक-दूसरे पर पागलों की तरह जान छिड़कने लगे थे. इसी तरह कुछ दिनों तक देवर-भाभी के बीच जमकर रासलीला चली, फिर एक दिन सुनीता के देवर की शादी कहीं और तय हो गई.

शादी की बात जानकर दोनों ही बेचैन हो गए. देवर कहीं और शादी करना नहीं चाहता था और सुनीता भी नहीं चाहती थी कि राममिलन की शादी किसी दूसरी लड़की से हो. ऐसे में दोनों ने फैसला किया कि वे अपनी जान दे देंगे. दोनों ने ठीक वैसा ही किया. दोनों एक कमरे में गए और एक ही छत से लटककर आत्महत्या कर ली. दोनों का शव पंखे से लटकता देखकर पूरे घर में हड़कंप मच गया.

सुसाइड करने वाली सुनीता के पति ने बताया कि उसकी पत्नी के संबंध उसके खुद के भाई से ही थे. दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे और यह बात मुझे भी पता चल गई थी. इसलिए हमने राममिलन की शादी तय कर दी थी. राममिलन की शादी हो इससे पहले ही दोनों ने आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और दोनों के शव को अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है.

पढ़ें धर्म परिवर्तन पर वाजिद खान की पत्नी ने किया एक ओर खुलासा, कहा-17 सालों से मैंने बहुत कुछ सहा..

Related Articles

Back to top button