बॉलीवुड

टीवी की संस्कारी संध्या बहू बनी मॉडर्न, शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में जमकर लगाए ठुमके, Video वायरल

‘दिया और बाती हम’ की ‘संध्या बहू’ यानी दीपिका सिंह (Deepika Singh) अक्सर अपने डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। दीपिका को डांस करने का बहुत शौक है। यही वजह है कि वह सोशल मीडिया पर अपनी अधिकतर पोस्ट में डांस वीडियो ही साझा करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150)

हाल ही में दीपिका ने अपना एक डांस वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस डांस वीडियो में वे काले रंग की ड्रेस में नाचते नजर आ रही है। इस ड्रेस में नाचते हुए दीपिका बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रही है। उनका यह अंदाज फैंस को बड़ा ही पसंद आ रहा है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए वे कैप्शन में लिखती है ‘छोटे बालों के प्रति प्यार।’ दीपिका के इस वीडियो को अभी तक 60 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। कभी टीवी पर संस्कारी अवतार में नजर आने वाली संध्या बहू को इस बोल्ड और मॉडर्न अंदाज में देखना काफी रिफ्रेशिंग है। चलिए अब बिना किसी देरी के आप भी वीडियो देख लीजिए।

इस वीडियो के अलावा दीपिका ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें भी इंस्टा अकाउंट पर साझा की है। इन तस्वीरों में दीपिका ब्लैक रंग की शॉर्ट ड्रेस में गजब की सुंदर लग रही है। इन फोटोज़ की खास बात ये है कि इसमें वे स्वीट की बजाए हॉट एंड सेक्सी लग रही है। इस पोस्ट को साझा करते हुए वे लिखती हैं – काफी लंबे समय के बाद सेल्फ़ी ली।

दीपिका ने ये सेल्फ़ी कार में बैठकर ली है। उनका यह अवतार भी फैंस को बड़ा लुभा रहा है। इसे अभी तक 96 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वैसे आप लोगों को दीपिका की यह तस्वीरें कैसी लगी हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

काम की बात करें तो दीपिका सिंह ‘दिया और बात हम’ सीरियल में संध्या बहू बन घर घर फेमस हुई थी। वहीं वे ‘कवच’ सीरियल में भी दिखाई दी हैं। इंस्टाग्राम पर भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। यहां उन्हें 15 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। खासकर लोगों को उनके डांस वीडियोज़ बहुत पसंद आते हैं।

वैसे आप लोगों को दीपिका का यह डांस कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही इस तरह की दिलचस्प खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

Related Articles

Back to top button