बॉलीवुड

दुबई के होटल में सलमान खान की बहन ने फेंकी प्लेटें, लोगों ने अर्पिता को जमकर लगाई लताड़

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान की मुंहबोली बहन अर्पिता इन दिनों दुबई में हैं और वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। इस वेकेशन की कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। अर्पिता ने अपने वेकेशन की तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें वो एक रेस्टोरेंट में दोस्तों के साथ अजीब हरकतें करती हुई नजर आ रही हैं।

दरअसल अर्पिता अपने कुछ दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट में बैठकर प्लेटें तोड़ती हुई दिख रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ना सिर्फ अर्पिता बल्कि उनके बेटे आहिल भी रेस्टोरेंट की प्लेटें तोड़ रहे हैं। बहरहाल, अर्पिता की इस हरकत की वजह से सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

यूजर्स ने अर्पिता को जमकर लगाई लताड़…

इन तस्वीरों पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि तुमने जिने पैसों की प्लेटें तोड़ दीं, अगर उतने का किसी गरीब को  खाना खिला देते तो पुण्य मिलता। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि ज्यादा पैसे हैं तो फालतू के कामों में पैसे खर्च कर रहे हैं। तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक और यूजर ने लिखा कि यही हैं अमीर लोगों के घटिया काम।

बता दें कि पिछले साल एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी कुछ इसी तरह की हरकत की थी, जिसकी वजह से उन्हें भी काफी ट्रोल का सामना करना पड़ा था। शिल्पा एक कार्यक्रम के दौरान फ्लोर पर प्लेट तोड़ते हुए डांस करती दिखी थीं।

इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, प्लेट तोड़ो और धोने से बचो, आज बहुत बहुत मजा आया। प्लेट तोड़कर डांस करने का कॉन्सेप्ट बहुत ही बेहतरीन है।

शिल्पा के इस वीडियो पर भी लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था। एक यूजर ने लिखा था, ये दुनिया की सबसे घटिया परंपरा है, ये सब बंद होना चाहिए। वहीं दूसरे यूजर ने कहा, दुनिया में बहुत गरीबी है इस तरह पैसों को बर्बाद न करें।

जानिए क्यों तोड़ी जाती हैं प्लेटें…

दरअसल ये वीडियो दुबई के एक रेस्टोरेंट का है, जहां ग्रीस की एक परंपरा फॉलो की जाती है। माना जाता है कि ये एक मेडिटेरियन ट्रेडिशन है। इसमें लोग अपनी हैरानी जताते हुए प्लेटें तोड़ते हैं। ये प्लेटें नकली होती हैं। ये दुबई के ओपा रेस्टोरेंट का एक अनोखा ट्रेडिशन है, जिस देख लोग हैरान रह जाते हैं।

अर्पिता ने 18 नवंबर 2014 को आयुष शर्मा संग हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस होटल में धूमधाम से शादी रचाई थी। इस शादी के रिसेप्शन में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। इसमें शाहरूख, आमिर, प्रियंका चोपड़ा, करण जौहर, कैटरीना कैफ और सानिया मिर्जा जैसी कई बड़ी हस्तियां शामिल थीं।

इसके अलावा राजनीति और बिजनेस की दुनिया के भी कई कद्दावर पहुंचे हुए थे। अर्पिता और आयुष के दो बेटे हैं, जिनमें एक आहिल और दूसरा आयत है।

अर्पिता खान और आयुष शर्मा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आयुष शर्मा एक बिजनेसमैन और राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं। हालांकि आयुष को एक्टिंग काफी पसंद है और उनकी एक फिल्म लवयात्री रिलीज भी हो चुकी है। हालांकि ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी। आयुष शर्मा की अपकमिंग फिल्म अंतिम है। सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में सलमान खान भी नजर आएंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अर्पिता को सलीम खान ने साल 1981 में गोद लिया था। दरअसल एक सुबह जब सलीम खान और उनकी हेलन मार्निंग वॉक पर निकले थे, तो उन्हें एक मृत औरत सड़क किनारे पड़ी दिखी और उसके पास बैठी एक बच्ची रो रही थी। ये दृश्य देख सलीम खान का दिल पसीज गया और उन्होंने उस बच्ची को अपने साथ घर ले आया। इसके बाद सलीम और उनकी पत्नी हेलन ने उसे गोद ले लिया।

Related Articles

Back to top button