बॉलीवुड

19 साल बाद अब ऐसा दिखता है काजोल-शाहरूख का ऑनस्क्रीन बेटा, दिखने में है बेहद स्मार्ट

बॉलीवुड के इतिहास का मील का पत्थर साबित होने वाली फिल्म कभी खुशी कभी गम की यादें आज भी लोगों के जेहन में ताजा हैं। इस फिल्म में शाहरूख खान और काजोल के जबरदस्त एक्टिंग को खूब सराहा गया था। इस फिल्म की अपार सफलता ने दोनों के करियर को अलग मुकाम पर पहुंचा दिया।

शाहरूख और काजोल के अलावा इस फिल्म में उनके बेटे का किरदार निभाने वाले चाइल्ड एक्टर जिबरान खान ने भी जबरदस्त एक्टिंग कर लोगों के दिलों में जगह बनाई थी। आपको बता दें कि फिल्म में अपनी क्यूटनेस से सबको आकर्षित करने वाला ये बच्चा अब काफी बड़ा हो गया है।

काजोल और जिबरान खान

आज कल जिबरान इंस्टा पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। खैर, आज हम इस आर्टिकल में आपको बताने वाले हैं कि आखिर क्यूट सा दिखने वाला वो मासूम बच्चा अब कैसे दिखता है और क्या करता है…

जिबरान खान एक्टिंग से दूर करते हैं ये काम..

गौरतलब हो कि जिबरान खान अब बड़े हो गए हैं और काफी हैंडसम लगते हैं। हालांकि वो अब एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं और फिल्म डायरेक्टर के रूप में अपना करियर तलाश रहे हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र में जिबरान बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहे हैं। हालांकि उनकी दिलचस्पी एक्टिंग में भी है और वो जल्द ही किसी फिल्म में नजर आ सकते हैं।

जिबरान खान

इस बारे में जिबरान खान ने एक लीडिंग एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि वो एक अच्छे रोल की तलाश कर रहे हैं, अगर उन्हें मन मुताबिक रोल मिल जाता है तो वो जरूर एक्टिंग करेंगे। जिबरान बताते हैं कि उन्हें रोल तो ऑफर होते रहते हैं, मगर वे सभी उनके मन मुताबिक नहीं होते हैं।

इस दिग्गज अभिनेता के बेटे हैं जिबरान…

जिबरान खान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jibraan Khan (@jibraan.khan)

जिबरान खान के बारे में एक और दिलचस्प बात ये है कि वो दिग्गज अभिनेता फिरोज खान के लाडले बेटे हैं। जी हां, जिबरान खान उन्हीं फिरोज खान के बेटे हैं, जिन्होंने मशहूर धारावाहिक महाभारत में अर्जुन का रोल प्ले किया था। यही नहीं बल्कि वो कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jibraan Khan (@jibraan.khan)


जिबरान खान

जिबरान खान कहते हैं कि वो अपने पिता का नाम कभी भी फिल्मों में रोल के लिए इस्तेमाल नहीं करते हैं और ना ही आगे भी करेंगे। उनका मानना है कि काम खुद के काबिलियत के दम पर करना चाहिए, ना कि किसी का नाम का प्रयोग करके। जिबरान खान तो यहां तक कहते हैं कि वो अपने पिता से कभी काम दिलाने के लिए भी नहीं कहते हैं।

फिल्म ब्रह्मास्त्र में इस वजह से नहीं मिला जिबरान को कोई रोल…

जिबरान खान

फिरोज कहते हैं कि मैं हमेशा अपने दम पर काम करना चाहता हूं, क्योंकि खुद के दम पर काम पाना बहुत ही शानदार अनुभव होता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जिबरान खान ने करन जौहर को फिल्म ब्रह्मास्त्र में रोल के लिए अप्रोच किया था, मगर करण ने उन्हें ये कहकर मना कर दिया कि अभी उनके चेहरे में मैच्योरिटी नहीं आई है।

जिबरान खान

यही वजह है कि अभी वो फिल्म ब्रह्मास्त्र में पर्दे के पीछे से काम कर रहे हैं। बता दें कि जिबरान खान ने मार्शल आर्ट्स, कथक और घुड़सवारी की ट्रेनिंग ली है। यही नहीं उन्होंने शामकर डावर के डांस स्टूडियो में डांस सीखने के बाद ट्रेनर का काम भी किया है।

Related Articles

Back to top button