बॉलीवुड

एक बार फिर से अर्चना बन गईं अंकिता लोखंडे, जी रिश्ते अवॉर्ड्स में यूं किया सुशांत को याद

बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से अपनी पहचान घर-घर में बनाई थी। इसी टीवी सीरियल में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था। जहां इस सीरियल में अर्चना लोखंडे ने अर्चना का किरदार निभाया था, वहीं सुशांत सिंह राजपूत इसमें मानव की भूमिका निभाते हुए दिखे थे।

छोटे पर्दे की इन दोनों की जोड़ी बहुत ही लोकप्रिय हो गई थी। यही वजह रही कि जब सुशांत सिंह राजपूत ने बीते जून में इस दुनिया को अलविदा कह दिया, तो उसके बाद से अलग-अलग मौकों पर अंकिता लोखंडे का दर्द छलकता हुआ नजर आया है।

पहुंचते ही खींचा हर किसी का ध्यान

अंकिता लोखंडे बीते शनिवार को ज़ी रिश्ते अवॉर्ड्स में हिस्सा लेने के लिए पहुंची हुई थीं। यहां पर उनकी एंट्री बहुत ही धमाकेदार रही। अपने मशहूर धारावाहिक पवित्र रिश्ता के लिए ही अंकिता लोखंडे इस अवॉर्ड सेरिमनी में पहुंची हुई थीं। जैसे ही अंकिता लोखंडे इस अवार्ड सेरेमनी में पहुंचीं, वैसे ही हर किसी का ध्यान उन्होंने अपनी ओर खींच लिया।

इसके बाद उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का भी यहां नाम लिया। उन्होंने अपने को-स्टार को याद करते हुए यह कहा कि इस अवॉर्ड शो में वे सुशांत के प्रशंसकों के लिए कुछ बहुत ही खास करने वाली हैं। अपने पार्टनर का नाम लेते हुए अंकिता लोखंडे लोगों से इसे देखने की अपील भी की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ★Vidhi★ (@fandom_world_900)


अंकिता लोखंडे का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो जी रिश्ते अवार्ड का ही है। इस वीडियो में अंकिता लोखंडे को यह कहते हुए देखा जा रहा है कि जी और मेरा बहुत ही पवित्र रिश्ता है। इसका हिस्सा बनकर मैं बहुत ही खुश हूं। आज ज़ी रिश्ते अवॉर्ड्स को आप जरूर देखें, क्योंकि यह बहुत ही खास है।

अंकिता ने कहा कि सुशांत के सभी फैंस के लिए यह बहुत विशेष है। मैं जानती हूं कि लोग सुशांत से बहुत प्यार करते हैं। उनके लिए मेरी ओर से यह एक छोटी सी कोशिश है। इसे जरूर देखिए और ढेर सारा प्यार दीजिए।

खूबसूरत दिख रही थीं अंकिता

अंकिता लोखंडे को इस वीडियो में डिजाइनर अनुराधा द्वारा तैयार किया गया काले रंग का एक खूबसूरत गाउन पहने हुए देखा जा रहा है। इसमें न केवल उनकी खूबसूरती निखर रही है, बल्कि उनका स्टाइल भी देखने लायक है।

अवॉर्ड सेरिमनी में अंकिता लोखंडे के एंट्री लेने के बाद तो हर किसी की नजरें उन्हीं पर टिक गईं। इस दौरान उन्होंने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को खास तरीके से श्रद्धांजलि भी दी। अंकिता एक बार फिर से पवित्र रिश्ता की अर्चना बन गईं और उन्होंने अपने मानव यानी कि सुशांत को याद किया। यहां उनका डांस परफॉर्मेंस बहुत ही शानदार रहा।

जब अर्चना बन गईं अंकिता

पवित्र रिश्ता के टाइटल ट्रैक पर उन्हें पीली रंग की साड़ी पहने हुए डांस करते हुए देखा गया। अर्चना के रूप में अंकिता लोखंडे को देखकर एक बार फिर से उनके प्रशंसकों को अर्चना और मानव की जोड़ी याद आ गई। कई प्रशंसक तो इस दौरान भावुक भी हो गए। फैंस कहते हैं कि भले ही सुशांत अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन लोगों के दिलों में वे मानव बनकर हमेशा जिंदा रहेंगे।

अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत को याद करने के दौरान पुरानी यादों में खो गईं। अपने इस परफॉर्मेंस को उन्होंने बड़ा ही ख़ास करार दिया है। अंकिता लोखंडे ने कहा कि यह उनकी एक छोटी सी कोशिश रही है… सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों के लिए।

गौरतलब है कि सुशांत की मौत के बाद अलग-अलग मंच से अंकिता लोखंडे सुशांत को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठाती रही हैं। सुशांत के इस दुनिया से जाने के बाद अंकिता लोखंडे अब तक उन्हें भुला नहीं पाई हैं।

पढ़ें सुशांत के लिए स्पेशल परफॉर्मेंस देने जा रहीं अंकिता लोखंडे, वीडियो शेयर करके कही दिल की बात

Related Articles

Back to top button