मनोरंजन

लंदन की जिम में थिरकें पवन सिंह, ‘लगावेलू जब लिपस्टिक’ पर किया एक्ट्रेस संग डांस

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. वे अपने फैंस के लिए आए दिन सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो साझा करते रहते हैं. इन दिनों पवन सिंह लंदन में हैं और वे अपनी नई फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. यहां से हाल ही में अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपना एक शानदार डांस वीडियो साझा किया है.

पवन सिंह ने हाल ही में जो वीडियो साझा किया है, उसमें वे अपने सुपरहिट गाने ‘लगावेलु जब लिपिस्टिक’ पर झूम रहे हैं. यह वीडियो लंदन के एक जिम का है. जिम में वर्कआउट के बाद पवन सिंह अपनी नई हीरोइन हर्षिका पूनच्चा के सतह इस गाने पर थिरक रहे हैं. पवन सिंह से ज्यादा उनकी एक्ट्रेस हर्षिका डांस कर रही है और इस दौरान दोनों कलाकारों के आस-पास कुछ और लोग भी देखें जा सकते हैं.

बता दें कि लंदन के जिम में 5 घंटे के भारी-भरकम वर्क आउट के बाद पवन सिंह ने अपनी एक्ट्रेस के साथ डांस का लुत्फ़ उठाया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बैकग्राउंड में ‘लगावेलु जब लिपिस्टिक’ गण बज रहा है, जो कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का मशहूर गाना है. इस वीडियो को पवन सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है. पवन सिंह ने यह शानदार वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि, ”पांच घंटे तक बिना रुके हैवी वर्कआउट के बाद, जिम में मेरी हीरोइन के साथ लॉलीपॉप मस्ती.”

यहां देखें वीडियो..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)


देखते ही देखते पवन सिंह का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. उनके तमाम फैंस इसे ख़ूब शेयर कर रहे हैं, साथ ही इस पर कमेंट्स भी कर रहे हैं. बता दें कि लॉक डाउन खुलने के बाद सामान्य स्थिति होने पर पवन सिंह अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन रवाना हो गए थे. इस दौरान वे वर्क आउट करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

बता दें कि पवन सिंह की गिनती भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे हिट अभिनेताओं के साथ ही सबसे फिट अभिनेताओं के रुप में भी की जाती है. वे भोजपुरी सिनेमा के उन चुनिंदा कलाकारों में से एक हैं, जो अपनी फिल्मों और एक्टिंग के साथ ही अपने फैंस का ध्यान अपनी फिटनेस के चलते भी आकर्षित करते हैं.

सोशल मीडिया पर पवन सिंह बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं और वे आए दिन अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपनी बॉडी दिखाते हुए तस्वीरें साझा करते रहते हैं. बिहार में जन्मे पवन सिंह एक किसान परिवार से संबंध रखते हैं. आज वे भोजपुरी सिनेमा के सबसे चर्चित और फ़ेमस कलाकारों में से एक हैं.

Related Articles

Back to top button