समाचार

विवादों के बीच फिर बोली कंगना रनौत, कहा- मैं देश की सबसे हॉटेस्ट…’

किसान आंदोलन के मुद्दे के बीच बॉलीवुड की बिंदास और बेबाक अदाकारा कंगना रनौत लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुईं है. वे अपने ट्वीट्स के चलते हाल ही में सुर्ख़ियों में रही थी. हाल ही में कंगना उस समय जमकर चर्चाओं में आई थी जब उन्होंने किसान आंदोलन ने पहुंची एक बुजुर्ग महिला को लेकर एक आपत्तिजनक ट्वीट किया था. इसके बाद गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने उन पर जोरदार पलवार किया था.

कंगना और दिलजीत की ट्विटर पर जोरदार बहस हुईं थी. दोनों ही कलाकार सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को भला-बुरा कहते हुए देखें गए थे. कंगना को इस दौरान दिलजीत के फैंस ने भी ट्रोल किया था. वहीं कुछ अन्य सितारों ने भी कंगना को उनके आपत्तिजनक ट्वीट को लेकर घेरा था. बॉलीवुड के मशहूर गायक मीका सिंह का नाम भी इसमें शामिल रहा. जबकि अब एक बार फिर से कंगना रनौत अपने नए ट्वीट के कारण सुर्ख़ियों में हैं.

कंगना रनौत ने इस बार उनको निशाना बनाने वाले लोहगों को आड़े हाथों लिया है. कंगना ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ”’मैं फिलहाल देश की सबसे हॉटेस्ट टारगेट हूं. मुझे टारगेट करो और तुम मीडिया के फेवरेट बन जाओगे. मूवी माफिया तुम्हें रोल ऑफर करेगी. तुम्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड मिलेंगे, शिवसेना से टिकेट मिलेगी. अगर मैं डॉन होती तो 72 मुल्कों की पुलिस मेरे पीछे होती.”

अब हमेशा की तरह एक बार फिर कंगना का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उनके इस ट्वीट पर लोगों की मिली-जुलीप्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.

9 दिसंबर को फिर किसानों और सरकार की बैठक…

बता दें कि किसान आंदोलन के मुद्दे को लेकर किसान और सरकार की अब तक पांच दौर की वार्ता हो चुकी है. इसके बाद भी इस समस्या का अब तक कोई हल नहीं निकल सका है. 1 दिसंबर को नई दिल्ली के विज्ञान भवन में किसानों और सरकार के बीच जब बैठक हुईं थी, तो यह बैठक बेनतीजा रही थी. बैठक के बाद केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा था कि किसानों और सरकार की बैठक 3 दिसंबर को वापस होगी.

3 दिसंबर को एक बार फिर नई दिल्ली के विज्ञान भवन में किसानों और सरकार के बीच बैठक हुईं थी. यह बैठक 7 घंटे से भी अधिक समय तक चली थी, हालांकि एक दिसंबर को हुईं बैठक की तरह ही यह बैठक भी बेनतीजा रही थी. इसके बाद कृषि मंत्री ने 5 दिसंबर को अगली बैठक का ऐलान किया था.

बीते कल एक बार फिर किसानों और सरकार के बीच बैठक हुईं. करीब पांच घंटे तक चली यह बैठक भी बेनतीजा रही. केंद्र सरकार के तीनों नए कानूनों को लेकर किसानों ने इस बैठक में साफ़ कह दिया कि सरकार इन कानूनों को वापस लें. जबकि तोमर ने कहा कि वे आलाकमान से इस बारे में बात करेंगे. बता दें कि अब 9 दिसंबर को एक बार फिर किसानों और सरकार की एक अहम बैठक होगी.

इस बैठक में किसानों की समस्याओं का कोई न कोई हल नीलना तय माना जा रहा है. क्योंकि किसान साफ़ कह चुके हैं कि अगली बैठक में हम बस सरकार का क्या फ़ैसला है यहीं सुनने वाले हैं. बहरहाल देखना होगा कि सरकार इन कानूनों में कोई बदलाव करती है या इन्हें वापस लेती है या फिर किसी और विषय के तहत बात बनती है.

Related Articles

Back to top button