बॉलीवुड

Photos: शिल्पा शेट्टी ने बनवाया महल से भी खूबसूरत होटल, बॉलीवुड के इन दोस्तों के साथ किया उद्घाटन

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. 90 के दशक में शिल्पा ने कई हिट फिल्मों में काम किया है. बता दें, शिल्पा शेट्टी ने मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है. शिल्पा राज कुंद्रा की दूसरी पत्नी हैं. शिल्पा और राज का एक प्यारा सा बेटा भी है, जिनका नाम वियान राज कुंद्रा है. शिल्पा सरोगेसी के जरिये समीशा नाम की एक बेटी की भी मां बनी हैं. शिल्पा अक्सर फिल्मों से ज्यादा अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. शिल्पा शेट्टी अपना एक कुकिंग शो भी होस्ट करती हैं, जहां वह तरह-तरह के हेल्दी व्ययंजन बनाना सिखाती हैं.

शिल्पा जिस तरह से खाना बनाती हैं, उसे देख कर साफ पता चलता है कि उन्हें कुकिंग का कितना शौक है. ऐसे में अपने इस पैशन को शिल्पा ने प्रोफेशन भी बना लिया है. जी हां, हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने मुंबई में अपने एक होटल का उद्घाटन किया है. दरअसल, बीते दिनों शिल्पा ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए होटल की कुछ तस्वीरों को शेयर किया. इन तस्वीरों को देखकर पता चल रहा था कि शिल्पा का ये नया होटल बड़ा ही शानदार है.

शिल्पा के नए होटल की तस्वीर देख कर फैंस भी हैरान है, क्योंकि शिल्पा का यह नया होटल बहुत आलीशान दिखाई दे रहा है. बता दें, शिल्पा शेट्टी के इस नए होटल का नाम Bastian Chain है, जो कि मुंबई के वर्ली इलाके में स्थित है. शिल्पा ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर जो फोटो शेयर की हैं, उसमें वे अपना नया रेस्तरां दिखा रही हैं. एक फोटो में शिल्पा हाथ फैलाकर अपने होटल का इंटीरियर दिखा रही हैं.

हालांकि शिल्पा ने जो फोटो शेयर की है, उसमें होटल का एक कोना ही दिखाई दे रहा है, लेकिन ये कोना भी किसी महल से कम नहीं है. फोटो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन दिया था, “और ये तैयार है..”. बता दें, शिल्पा शेट्टी ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा के साथ दिखाई दिए. शिल्पा ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन दिया था, “बीती रात के बारे में.. नौ महीनों में मेरा पहला नाइट आउट और डिनर, टेस्टिंग के लिए लिए अच्छे खाने, फन और दोस्तों के साथ Bastian वर्ली में”.

शिल्पा शेट्टी अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक काबिल बिजनेसवुमन भी हैं और वे इस बात को पहले ही साबित कर चुकी हैं. शिल्पा इससे पहले अपने पति राज कुंद्रा के साथ आईपीएल की ‘राजस्थान रॉयल’ टीम की मालकिन भी रह चुकी हैं. इतना ही नही, लोगों की लाइफस्टाइल में सुधार आ सके और लोग एक हेल्दी लाइफ जी सकें, इस वजह से शिल्पा ने योगा की एक सीरीज भी लॉन्च की है.

बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही शिल्पा शेट्टीरही है. फैंस को शिल्पा की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. तो आपको कैसी लगी शिल्पा की ये नए रेस्टोरेंट की तस्वीरें, कमेंट करके हमें जरुर बताएं. साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो हमें अवश्य दें.

पढ़ें अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद बेहाल हो गई थीं शिल्पा शेट्टी, फिर शादीशुदा शख्स पर आया था दिल

Related Articles

Back to top button