विशेष

पति को छोड़ बच्चों और सामान के साथ ट्रेन से लापता हुई महिला, मिलने के बाद सुनाई आपबीती

हाल ही में छपरा-टाटा एक्सप्रेस से दो बच्चों के साथ लापता हुई महिला पूजा देवी शनिवार को सही सलामत समस्तीपुर रेल थाना पर पहुंचीं. पूजा को देखकर पुलिस अधिकारियों ने भी राहत की सांस ली. पुलिस ने जरूरी पूछताछ के बाद महिला को उसके नाना के हवाले कर दिया.

पुलिस ने जब पूजा देवी से लापता होने के कारण के बारे में पूछा तो पुलिस को पूजा देवी ने बताया कि वह सामान खरीदने के लिए आसनसोल स्टेशन पर अपने दोनों बच्चों के साथ उतर गई थी. वह आगे बताती है कि उसके उतरने के बाद ही ट्रेन रवाना हो गई और वह अपनी ट्रेन मिस कर बैठी. आगे पूजा देवी ने वैशाली स्थित अपनी मौसी के घर जाने का फ़ैसला लिया. इसके बाद पुलिस प्रशासन की मदद से शनिवार दोपहर बाद वह समस्तीपुर रेल थाना पहुंची. बता दें कि महिला का पति भी उसके साथ ही था, हालांकि वाह ट्रेन में ही था.

पूजा देवी के इस तरह से ट्रेन मिस करने के चलते कई तरह के सवाल भी खड़े हो रहे हैं. सवाल यह है कि आखिर पूजा देवी का फोन क्यों बंद आ रहा था. साथ ही जब वह ट्रेन से कुछ सामान लेने के लिए उतरी थी तो वह अपने साथ का पूरा सामान साथ में क्यों लेकर उतरी. जबकि वह अपने दोनों बच्चों को लेकर भी क्यों उतरी. फिलहाल पूजा देवी की तरफ से इन सवालों पर कुछ नहीं कहा गया.

पति ने दिया था लापता होने का आवेदन..

पूजा देवी लॉक डाउन के दौरान से ही अपने ननिहाल में थी. हाल ही में बुधवार को वह अपने पति संदीप झा के साथ वापस ट्रेन से अपने ससुराल लौट रही थी. पत्नी और बच्चों के लापता होने के बाद संदीप ने पुलिस को एक आवेदन दिया था, जिसमें बताया था कि पत्नी, बच्चों के साथ ही जेवरात वाला बैग भी गायब है. साथ ही पूजा का फोन भी बंद आ रहा था.

जांच-पड़ताल में जल्द ही पुलिस ने महिला का पता लगा लिया और शनिवार को पुलिस पूजा देवी को शनिवार को सही सलामत समस्तीपुर रेल थाना पर ले आई. पुलिस को पूजा के वैशाली में होने की जानकारी मिली. पुलिस ने पूजा को उसके नाना की मदद से थाने पर बुलवा लिया. पूछताछ के बाद पुलिस ने पूजा देवी को अपने नाना एके हवाले कर दिया.

Related Articles

Back to top button