बॉलीवुड

Birthday Special: न्यूड फोटो से लेकर नन बनने तक, ये हैं सोफिया हयात के कुछ चर्चित कारनामे

सोफिया हयात एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं. सोफिया हयात बिग बॉस के बाद चर्चा में आई थीं. अपनी बोल्ड इमेज की वजह से वे इंडस्ट्री में बहुत ही मशहूर हो चुकी हैं. सोफिया अपने ऊलजुलूल बयानों के लिए भी जानी जाती हैं. सोफिया अक्सर किसी न किसी वजह से विवादों में घिरी रहती हैं.

कभी सोफिया बेडरूम वीडियो से लेकर पति के साथ इंटीमेट तस्वीरें शेयर करके हंगामा मचा देती हैं. तो कभी नन बन कर बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. इतना ही नहीं, एक बार तो वे अपने रोमानियन बॉयफ्रेंड से शादी के बाद न्यूड फोटो शेयर करके विवादों में घिर चुकी हैं.

आज सोफिया हयात का जन्मदिन है और वे 36 साल की हो गई हैं. सोफिया का जन्म 6 दिसंबर 1984 को लंदन में हुआ था. आज उनके बर्थडे पर हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़े सबसे बड़े विवादों के बारे में बताने जा रहे हैं.

जब एक यूजर ने पूछा था रेट

सोशल मीडिया यूजर ने एक बार सोफिया हयात को मैसेज कर उनसे एक रात का रेट पूछ लिया था. सोफिया ने इस मैसेज को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए जवाब दिया था, “पहले अपनी मां से और फिर अपनी बहन से..और फिर अपनी पत्नी से पूछो. वो तुम्हें एक रात का रेट बता देंगी?”.

पति पर आरोप

सोफिया ने अपने रोमानियन बॉयफ्रेंड व्लाद स्टैन्श्यू से शादी की थी. शादी के बाद वे बहुत खुश भी थीं, फिर एक दिन उन्होंने अपने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगा दिया. साथ ही सोफिया ने कहा था कि उनका पति उन्हें जान से मारना चाहता था.  ऐसे में उन्होंने फैसला लिया कि वे उनसे अलग हो जाएंगी. शादी के एक साल बाद ही सोफिया अपने पति व्लाद स्टैन्श्यू से अलग हो गई थीं.

रोहित शर्मा के साथ रिश्ता

कुछ समय पहले सोफिया ने बताया था कि वे रोहित शर्मा के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं और इस बारे में एक किताब भी लिख रही हैं. एक इंटरव्यू में सोफिया ने कहा था कि, “रोहित मुझ पर दिलोंजान से मरते थे और हम दोनों में बहुत ही करीबी रिश्ता था, हमने साथ में बहुत वक्त गुजारा, लेकिन एक दिन दोस्तों के बीच उन्होंने मुझे अपना फैन बताकर परिचय दिया तो मेरा दिल टूट गया और हम दोनों में दूरियां पैदा होने लगीं”.

शेयर की न्यूड फोटो

सोफिया आए दिन अपनी हॉट फोटो अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. ऐसे में वे कई बार अपनी न्यूड और सेमी-न्यूड फोटोज भी लोगों के साथ शेयर कर चुकी हैं. इस वजह से वे कानूनी पचड़े में भी पड़ी थीं. दरअसल, सोफिया ने ओम के पैटर्न के सामने एक अश्लील फोटो खींचकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया था. वे इस तस्वीर में खुद को नेकेड गोडेस बता रही थीं. इस वजह से उन पर लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा था और उन पर केस भी किया गया था.

जब बन गई थीं नन

साल 2016 में सोफिया ने अपने नन बनने का खुलासा किया था. उन्होंने अपने सिलिकॉन ब्रेस्ट को भी रिमूव करवा दिया था. सोफिया के मुताबिक उन्होंने यह फैसला रातोंरात नहीं लिया था, बल्कि रिश्ते में प्रताड़ित होने के बाद उनके मन में नन बनने का ख्याल आया था. हालांकि, उनके सोशल मीडिया पोस्ट देखकर लोग उन्हीं पर सवाल उठाने लगे थे.

मोलेस्टेशन का शिकार

सोफिया हयात ने एक बार अपने साथ हुए हादसे के बारे में भी बात की थी. उन्होंने कहा था कि जब वे बहुत ही छोटी थीं, तो उस दौरान उन्हीं के एक अंकल ने उन्हें सेक्सुअली मोलेस्ट किया था. इन दिनों सोफिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक बड़ी संख्या में लोग उन्हें फॉलो करते हैं.

पढ़ें युवराज सिंह के पिता के विवादित बोल, कहा- ‘औरंगजेब की तरह BJP नेताओं की कब्रों पर थूकेंगे लोग’

Related Articles

Back to top button