बॉलीवुड

रोहित शर्मा की इस हरकत ने तोड़ दिया था सोफिया हयात का दिल, पति ने दी थी जान से मारने की धमकी

सोफिया हयात पर दिलो जान से मरते थे रोहित शर्मा, एक्ट्रेस ने खुद किया था बड़ा खुलासा किस लेने के बाद रोहित ने तोड़ दिया था रिश्ता, क्रिकेटर की इन हरकतों से टूट गई थी सोफिया हयात बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस और टीवी के सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस में नज़र आने वाली सोफिया हयात की छवि हमेशा से ही एक विवादित कलाकार की रही है.

भारत के दिग्गज़ क्रिकेटर रोहित शर्मा संग अफेयर से लेकर पति से तलाक लेने तक हमेशा ही वे विवादों में घिरी रही हैं. आइए जानते हैं कि आखिर रोहित शर्मा से किस बात पर उनका ब्रेकअप हो गया था और उन्होंने अपने पति पर क्या गंभीर आरोप लगाए थे.

सोफिया हयात के पास ब्रिटेन की नागरिकता हैं. लंदन में वे 6 दिसंबर 1984 को जन्मी थी. वे अपनी बोल्ड छवि के लिए भी जानी जाती हैं. वे अब तक कई विवादित फोटोशूट से फैंस के होश उड़ा चुकी हैं.

सोफिया कह चुकी हैं कि रोहित शर्मा के साथ उनका रिश्ता बहुत ही गहरा और करीबी रहा है. वे कई बारे इस बात का खुलासा भी कर चुकी हैं.

ट्वीट कर मचाई थी सनसनी..

सोफिया साल 2012 में उस समय चर्चाओं में आई थी जब उन्होंने रोहित शर्मा के साथ अपने रिश्ते को लेकर एक ट्वीट किया था. उन्होंने अपने एक ट्वीट में दावा करते हुए लिखा था कि रोहित शर्मा और उनकी मुलाक़ात लंदन के एक होटल में हुई थी और इस दौरान दोनों ने साथ में डांस किया था. जबकि रोहित शर्मा ने उन्हें किस भी किया था.

सोफिया ने रोहित शर्मा के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की थी और उनका कहना था कि रोहित मेरे प्यार में पूरी तरह से गिरफ़्तार हो चुके थे, रोहित मुझसे दिलों जान से प्यार किया करते थे. उन्होंने कहा था कि हमारा रिश्ता बहुत ही गहरा और करीबी था. हालांकि रोहित की कुछ बातों से सोफिया के दिल पर काफी चोट पहुंची थी.

सोफिया बताती है कि मुझे उस समय बहुत बुरा लगा था जब एक बार रोहित शर्मा ने उनके दोस्तों के बीच मुझे उनका फैन बताया था और मुझे एक फैन के रूप में अपने दोस्तों से मिलवाने के चलते मेरा दिल टूट गया था. सोफिया रोहित की इस बात से टूट चुकी थी. सोफिया ने कहा कि यहीं से हमारे रिश्ते में दरार पैदा होने लगी थी.

सोफिया ने यह भी बताया कि वहीं जब रोहित शर्मा ने मीडिया के सामने यह साफ कह दिया था कि उनके और सोफिया हयात के बीच कोई रिश्ता नहीं है तब उन्हें और भी बड़ा झटका लगा था. सोफिया को रोहित के इस बयान का बहुत बुरा लगा और उन्होंने भी अब रोहित से रिश्ता ख़त्म कर दिया. दूसरी ओर रोहित शर्मा ने इस रिश्ते पर कभी किसी प्रकार की कोई बात नहीं की है. न ही उन्होंने इसे लेकर कोई प्रतिक्रिया दी है.

पति पर लगाए थे गंभीर आरोप..

सोफिया हयात ने साल 2017 में व्लाद स्टैन्श्यू से शादी की थी. शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार पैदा होने लगी थी. सोफिया ने पति पर इस दौरान कई गंभीर आरोप लगाए थे.

सोफिया ने कहा था कि व्लाद स्टैन्श्यू उनके साथ मारपीट करते थे और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी थी. ऐसे में सोफिया ने पति से अलग होने का फ़ैसला लिया और एक साल के भीतर ही साल 2018 में दोनों की राहें अलग हो गई.

Related Articles

Back to top button