बॉलीवुड

अरबाज़ खान की गर्लफ्रेंड ने ऐसी ऐसी जगह गुदवाया टैटू, तस्वीरें देख निगाहें फेविकोल सी चिपक जाएगी

आजकल की युवा पीढ़ी में टैटू (Tattoo) गुदवाने का ट्रेंड बहुत देखा जा रहा है। हर कोई अपनी बॉडी में अलग अलग डिजाइन का टैटू बनवाता रहता है। कुछ लोगों में तो टैटू का क्रेज इस कदर रहता है कि शरीर के ऐसे हिस्सों पर भी इन्हें बनवा लेते हैं जहां कोई सोचता भी नहीं है। अब इटालियन मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को ही ले लीजिए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जॉर्जिया एंड्रियानी सलमान खान (Salman Khan) के भाई और एक्टर प्रोड्यूसर अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड है। दोनों को अक्सर कई बार एक दूसरे के साथ देखा जाता है। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से तलाक लेने के बाद से ही अरबाज खान इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।

इन दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी अपने एक खास टैटू को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा की है। इस पोस्ट में वे अपनी जांघ पर बना टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

जॉर्जिया का यह खूबसूरत टैटू फैंस को बड़ा पसंद आ रहा है। इस टैटू की वजह से उनके पैरों की सुंदरता में चार चंद लग गए हैं। फैंस उनकी इन अदाओं के दीवाने हुए जा रहे हैं। कई लोगों का दिल उनकी जनघ पर बने इस टैटू पर आ गया है।

जॉर्जिया की इस पोस्ट को अब तक 17 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। उनकी इन तस्वीरों को देख फैंस तरह तरह की कमेंट्स कर रहे हैं। किसी ने लिखा कि ‘बहुत ही सुंदर’ तो वहीं कोई बिला ‘वाह क्या बात है मजा आ गया।’

बताते चलें कि जॉर्जिया अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है। उन्होंने अरबाज खान को डेट करने वाली बात कभी मीडिया से नहीं छिपाई है। हालांकि अरबाज़ खान से शादी को लेकर भी उन्होंने चुप्पी नहीं तोड़ी है। फिलहाल दोनों ही शादी करने के मूड में नहीं लग रहे हैं। वे वर्तमान में एक दूसरे को डेट कर के ही खुश है।

कुछ लोग जॉर्जिया की फिटनेस और बोल्डनेस को अरबाज खान की पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा से भी कंपेयर कर रहे हैं। गौरतलब है कि मलाइका अरबाज़ से तलाक लेने के बाद से ही अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं।

वैसे आप लोगों को अरबाज खान की गर्लफ्रेंड का यह टैटू कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं। क्या जॉर्जिया मलाइका अरोड़ा से भी ज्यादा सुंदर है?

Related Articles

Back to top button