अजब ग़जब

चमत्कार: बूढ़ी महिला के ऊपर से निकल गया पूरा ट्रक, फिर भी अपने पैरों पर खड़ी हो गई, देखें Video

‘जाको राखे साइयां मार सके न कोई’ ये कहावत आप सभी ने कई बार सुनी होगी। जिस व्यक्ति के ऊपर ईश्वर का हाथ होता है उसे कोई भी नहीं मार सकता है। वैसे भी कहा जता है कि कब किस व्यक्ति की मृत्यु होगी ये ऊपर वाला पहले से तय कर के रखता है। यही वजह है कि हमे अक्सर ऐसी घटनाएं देखने को मिल जाती है जहां व्यक्ति मौत के मुंह से बाहर आ जाता आई।

अब दक्षिण भारत के तमिलनाडु के तिरुचेंगोडे में रहने वाली इस बुजुर्ग महिला को ही ले लीजिए। इस बूढ़ी महिला के ऊपर से पूरा की पूरा एक ट्रक गुजर जाता है लेकिन महिला का जरा सी चोट भी नहीं लगती है। हद तो तब हो जाती है जब ट्रक के नीचे आने के बावजूद बुजुर्ग महिला खुद अपने पैर पर खड़ी हो जाती है।

जानकारी के मुताबिक गुलाबी साड़ी पहनी यह बुजुर्ग महिला तिरुचेंगोडे स्थित बस स्टॉप ओर जा रही थी। तभी अचानक से एक पीले रंग का ट्रक आया और महिला को टक्कर मार उसके ऊपर से निकल गया। ट्रक की टक्कर से महिला जमीन पर गिर गई। ट्रक उसके ऊपर से पूरा निकल गया। लेकिन फिर जो हुआ उसकी उम्मीद किसी को नहीं थी।

ट्रक के नीचे आने के बावजूद बूढ़ी महिला खुद खड़े हो गई और चलने भी लगी। उधर ट्रक ड्राइवर का कहना है कि उसने उस बूढ़ी महिला को नहीं देखा था इसलिए टक्कर हो गई। बूढ़ी महिला को टक्कर मारने के बाद ट्रक आगे चलकर रुका भी था। इस हादसे को देख आसपास के लोग महिला की मदद को दौड़े भी थे।

यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कमेरे में कैद हो गई। अब इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसने भी ये वीडियो देखा उसे अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ। यह पूरी घटना अपने आप में किसी चमत्कार से कम नहीं थी। चलिए आप भी इस हादसे का वीडियो देख लीजिए।

उम्मीद करते हैं कि आपको ये वीडियो पसंद आया होगा। यदि हां तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले।

Related Articles

Back to top button