अजब ग़जब

मंगेतर ने तोड़ी सगाई तो शख्स ने खुद से ही कर ली शादी, रिश्तेदारों-दोस्तों संग किया खूब सेलिब्रेट

जब हमारी उम्र शादी की होने लगती है तो हर कोई यही पूछता है कि ‘कब है शादी?’ ऐसे में जरा सोचिए आपने शादी की तैयारी कर ली है। डेट निकाल आई, सबकुछ फाइनल हो गया, सारी बुकिंग हो गई लेकिन फिर एंड वक्त पर आपकी मंगेतर शादी करने से इंकार कर दे। ऐसे में अधिकतर लोग उदास हो जाएंगे और सभी तैयारियां और बुकिंग कैन्सल कर देंगे। लेकिन Diogo Rabelo नाम के व्यक्ति ने अपनी लाइफ की इस दुखद घटना को भी कॉमेडी में बदल दिया।

Diogo Rabelo और Vitor Bueno ने पिछले साल नवंबर में सगाई की थी। पिछले माह ही इन दोनों की शादी होने वाली थी। हालांकि दोनों के बीच लड़ाई हो गई और इनका ब्रेकअप हो गया।

Diogo की मंगेतर Vitor उन्हें छोड़ चली गई। ऐसे में Diogo ने अपनी शादी कैन्सल नहीं की। उन्होंने खुद से ही शादी रचा ली। जी हां आप ने सही पढ़ा। बंदे ने खुद से ही शादी कर ली।

 

View this post on Instagram

 

Valentina, hoje será o dia que seu tio vai casar! ? @landersonviana

A post shared by Dr Diogo Rabelo CRMSP 161208 (@drdiogorabelo) on


Diogo ने 16 अक्टूबर को तय डेट पर Itacare, Bahia के एक रिजॉर्ट में शादी रचा ली। इस शादी में उनके दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए।

बस पूर्व मंगेतर के रिश्तेदार नहीं आए थे। Diogo कहते हैं ‘कि शादी वाला दिन मेरी लाइफ का सबसे खुशहाल दिन है।

इस दिन में उन लोगों के साथ हूं जिन्हें में बहुत प्यार करता हूं। हम सभी मिलकर सेलिब्रेट कर रहे हैं। घटना भले दुखद हो लेकिन मैंने इसे कॉमेडी में बदल दिया।’


वे आगे कहते हैं कि ‘खुद से शादी कर मैं लोगों को यह संदेश देना चाहता हूं कि खुश रहने के लिए सिर्फ शादी ही एक माध्यम नहीं है। मैं भविष्य में किसी और से जरूर शादी करूंगा, बच्चे भी पैदा करूंगा। लेकिन फिलहाल मुझे खुश रहने के लिए शादी की जरूरत नहीं है। खुद को खुश रखना है तो आपको स्वयं खुश रहना सीखना होगा।’

Related Articles

Back to top button