बॉलीवुड

बिकिनी फोटो शेयर कर आमिर खान की बेटी इरा ने मचाया हंगामा, पूल में दिखीं बेहद ग्लैमरस

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान ने अब तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है. अभिनय की दुनिया से वे इस वक्त कोसों दूर चल रही हैं. फिर भी सोशल मीडिया में वे बेहद सक्रिय नजर आती हैं. वे हमेशा सोशल मीडिया में किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं.

भले ही इरा खान फिल्मों की चमक-धमक भरी दुनिया से इस वक्त बहुत दूर हों, मगर सोशल मीडिया में अक्सर उनकी तस्वीरें और उनकी वीडियोज सामने आते रहते हैं. यहां वे अपने लुक और अपनी स्टाइल की वजह से अपने प्रशंसकों के बीच हमेशा छाई रहती हैं.

इस कड़ी में एक बार फिर इरा ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. दरअसल, इरा छुट्टियां मनाने मुंबई के लोनावला गई थीं और यहीं से उन्होंने अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर की हैं. इरा ने जो फोटो शेयर की है उसमें वह येलो बिकिनी टॉप में दिखाई दे रही हैं. इरा ने पूल में खड़े होकर यह तस्वीर खिंचवाई है. इसके साथ ही इरा ने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बाथटब में दिखाई दे रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)


अपनी इन ग्लैमरस तस्वीरों को शेयर करते हुए इरा खान ने लिखा है, “मेरे पास करने के लिए बहुत कुछ है. सोशल मीडिया के तरीके से देखा जाए तो कोई टाइम बाउंडेशन नहीं है. लेकिन जितना जल्दी किया जाए बेहतर है. लेकिन कई बार आपको अपने लिए ब्रेक की जरूरत होती है. सबसे पहले आपको अपने लिए अपना काम पूरा करना होता है. और अब मैं काम पर वापस आ गई हूं. इंतजार करने के लिए शुक्रिया”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)


हाल ही में इरा खान ने अपने डिप्रेशन के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया था. इसके बाद वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में आई थीं. बीते दिनों खबरें आई थीं कि इरा अपने फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिकरे को डेट कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों एक-दूसरे को बीते 6 महीनों से डेट कर रहे हैं. हाल ही में कपल आमिर खान के महाब्लेश्वर स्थित फार्महाउस में साथ छुट्टियां मनाते हुए भी देखा गया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)


बता दें, इससे पहले इरा खान म्यूज़िशियन मिशाल क्रपलानी के साथ रिश्ते में थीं. दोनों का अफेयर करीब एक साल तक रहा था. मिशाल के साथ अपने रिश्ते को इरा ने कभी छुपाने की कोशिश नहीं की थी. उन्होंने सरेआम मिशाल संग अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी. वे अक्सर सोशल मीडिया पर भी अपनी और मिशाल की फोटो शेयर करती थीं.

हालांकि, पिता आमिर खान मिशाल और इरा के रिश्ते से खुश नहीं थे. आमिर खान का मानना था कि इरा अभी काफी छोटी हैं और उन्हें अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए. साल 2019 में आखिरकार इरा और मिशाल का ब्रेकअप हो गया था. वहीं, खबरों की मानें तो नुपुर को इरा ने अपनी मां रीना दत्ता से भी मिलवाया है और इरा खान भी नुपुर शिकरे की मां से मिल चुकी हैं. ऐसे में यह माना जा रहा है कि दोनों अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने की पूरी प्लानिंग कर रहे हैं.

पढ़ें इश्क़ : वो फ़िल्म जिसने शुरू की अजय-काजोल की लव स्टोरी, जूही-आमिर की जोड़ी आख़िरी बार दिखीं साथ

Related Articles

Back to top button